scriptपुलिस भर्ती परीक्षा: सहारनपुर में दूसरे दिन भी सॉल्वर गैंग का सदस्य गिरफ्तार, देखे वीडियाे | saharanpur police solver gang member | Patrika News

पुलिस भर्ती परीक्षा: सहारनपुर में दूसरे दिन भी सॉल्वर गैंग का सदस्य गिरफ्तार, देखे वीडियाे

locationसहारनपुरPublished: Jan 28, 2019 11:08:08 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सहारनपुर पुलिस ने पुलिस भर्ती परीक्षा से सॉल्वर गैंग का सदस्य गिरफ्तार किया है जाे तीन लाख रुपये के एवज में परीक्षा देने के लिए आया था।

saharanpur

police

सहारनपुर।

पुलिस भर्ती परीक्षा में सेंधमारी का एक और मामला सामने आया है। दूसरे दिन सहारनपुर पुलिस ने सॉल्वर गैंग के एक आैर सदस्य को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी मूल रूप से बिहार राज्य का रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इससे पूछताछ कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसके अन्य सदस्य तो यहां पर मौजूद नहीं।

ये हुआ है गिरफ्तार
पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने इस्लामिया इंटर कॉलेज से गिरफ्तार किया है। इसका नाम शिव शंकर पुत्र देवनंदन बताया जा रहा है। शिव शंकर बिहार राज्य का रहने वाला है और यह है मुजफ्फरनगर के गांव तावली के रहने वाले सोहेल की परीक्षा दे रहा था। सोहेल के स्थान पर शिव शंकर बैठा हुआ था। जब यहां चेकिंग की गई तो यह पकड़ में आ गया। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया और पुलिस अब इससे पूछताछ करने के लिए परीक्षा कक्ष से थाने ले आई। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर शिव शंकर सोहेल के संपर्क में कैसे आया। प्राथमिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि तीन लाख रुपये में परीक्षा देना तय हुआ था लेकिन अभी तक कितने पैसे आ चुके हैं और कितना पैसा देना बाकी था यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा।
सोहेल को भी किया गिरफ्तार
एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि शिव शंकर की निशानदेही पर पुलिस ने सोहेल को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अन्य सैंटरो पर भी सजगता से छानबीन कर रही है। अगर इस गैंग के और सदस्य भी पकड़ में आएंगे तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

रविवार को भी पकड़े गए थे 4 लोग
सहारनपुर पुलिस ने रविवार को भी सॉल्वर गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया था । इनमें से एक सॉल्वर गैंग का सदस्य था परीक्षा देने के लिए आया आैर दाे अभ्यर्थियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया था जिसने बिचाैलिए की भूमिका निभाई थी। माना जा रहा है कि कल हुई गिरफ्तारी से मिले सुराग के बाद ही पुलिस ने आज शिव शंकर को भी गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो