scriptसहारनपुर: एसएसपी ने दाे महिला इंस्पेक्टर काे किया सस्पेंड, सामने आई बड़ी वजह | Saharanpur SSP suspended the female inspector | Patrika News

सहारनपुर: एसएसपी ने दाे महिला इंस्पेक्टर काे किया सस्पेंड, सामने आई बड़ी वजह

locationसहारनपुरPublished: Nov 23, 2019 10:25:39 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

क्राइम ब्रांच में तैनात थी दाेनाें इंस्पेक्टर
एसएसपी ने किया था औचक निरीक्षण
निरीक्षण में सामने आई बड़ी लापरवाही

ssp_saharanpur_dinesh_kumar.jpg

Saharanpur SSP Dinesh Kumar

सहारनपुर. एसएसपी ने ड्यूटी में लापरवाही पर दो महिला इंस्पेक्टर काे सस्पेंड कर दिया है। SSP दिनेश कुमार की इस कार्रवाई ने कागजों में ड्यूटी बजाने वाले पुलिसकर्मियाें की टेंशन बढ़ा दी है।

सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार ने इस कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया कि दाेनाें महिला इंस्पेक्टर रेणू सक्सेना व सीता सिंह ड्यूटी पर नहीं मिली। ड्यूटी में लापरवाही पर दाेनाें काे सस्पेंड कर इनके खिलाफ जांच बैठा दी गई है। एसएसपी (ssp saharanpur) की यह कार्रवाई से पूरे जिले के पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार दाेनाें महिला पुलिसकर्मी (inspector) अक्सर ड्यूटी से नदारत रहती थी और सीनियर अफसराें की मिटिंग में भी नहीं जाती थी। पूर्व में भी इनकी लापरवाही कई बार सामने आई लेकिन इस बार एसएसपी के निरीक्षण में ही दाेनाें ड्यूटी नदारद मिली ताे इन पर कार्रवाई हुई। अब एसएसपी की इस कार्रवाई का हलावा देते हुए पुलिसकर्मी एक दूसरे काे ड्यूटी में लापरवाही नहीं बरतने की सहाल दे रहे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो