प्रदेश के युवा भी मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव के साथ, देखिए वीडियो रिएक्शन

 प्रदेश के युवा भी मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव के साथ, देखिए वीडियो रिएक्शन
Akhilesh Yadav candidate

sandeep tomar | Publish: Dec, 31 2016 01:07:00 AM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

सहारनपुर के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ हैं और सपा के कदम को गलत बता रहे हैं

सहारनपुर। समाजवादी पार्टी में चल रही आपसी कलह के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पार्टी से बाहर का कर दिया है। इसके बाद से पूरे प्रदेश में अखिलेश के समर्थन में लहर उठने लगी है। खासकर युवा अखिलेश याादव के साथ खड़ा हो गया है। इस फैसले के बाद से पूरे प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव को पार्टी से हटाने के मुलायम सिंह के फैसले और समाजवादी पार्टी में चल रहे आपसी कलह के बाद पूरे प्रदेश की जनता की नजर लखनऊ की ओर है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को समाजवादी पार्टी से निकाले जाने की घोषणा के बाद पत्रिका संवाददाता ने सहारनपुर में कुछ युवाओं से बात की। इस दौरान युवाओं ने दो टूक कहा कि मुलायम सिंह का यह फैसला सही नहीं है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव काम कर रहे थे और इस तरह के मुख्यमंत्री को अचानक पार्टी से हटा देना यह फैसला सही नहीं है। आप भी देखिए क्या कहता है सहारनपुर का युवा—























खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned