Saturday Rashifal: मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि

Highlights

  • जानिए शनिवार आज क्या कहते हैं मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि वालों के भाग्य के सितारे

By: shivmani tyagi

Published: 11 Jan 2020, 09:23 AM IST

शनिवार आज 11 जनवरी 2020 का दिन सभी 12 राशि के जातकों के लिए खास है। आईए चंद्र राशिफल से जानते हैं कि आपके लिए शनिवार का दिन कैसे बीतेगा। शनिवार आज किन-किन राशि वालों के लिए धनलाभ के याेग बने हुए हैं और किन राशि वालों काे चंद्रग्रहण के बाद आज सचेत रहने की आवश्यकता है। आईए जानते हैं ज्याेतिष के अनुसार कैसा बीतेगा आज का दिन।

मेष राशि ( mesh rashifal ) सीनियर का सहयोग आज मिल रहा है । प्रमोशन के योग आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं। गुस्से से बचें बातचीत करते समय सही शब्दों का चयन करना आवश्यक है। कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं। भाग्य का 80% साथ मिल रहा है। गाय को अपने हाथों से हरी सब्जी खिलाएं


वृष राशि vrish rashifal वृष राशिफल : गुस्से की अधिकता राशि में दिखाई दे रही है। अपने कार्यों के प्रति सचेत रहना है। वाणी में मधुरता आवश्यक है। कड़वे बोल विवाद का कारण बनेंगे। सीनियर से बहस ना करें। विवाद हो सकते हैं। वाहन चलाते समय सचेत रहें। किसी भी व्यक्ति पर आंख मूंदकर विश्वास ना करें। दिन सामान्य से बेहतर रहने वाला है।


Mithun मिथुन राशिफल : निवेश करने से पहले सावधानी आवश्यक है. एक्सपर्ट की सलाह लें. जीवन साथी से मन की बातें करें. आज का दिन उत्तम योग लेकर आया है. रिश्तो में मजबूती आएगी और प्रेम बढ़ेगा. यात्रा करते समय सावधानी आवश्यक है. वाहन चलाते समय सचेत रहें।


कर्क राशि ( kark rashi ) कर्क राशिफल चिंताएं बढ़ सकती हैं. पारिवारिक जिम्मेदारियों को लेकर चिंतन करने का समय है. निवेश करना चाहते हैं तो अचल संपत्ति में निवेश करना उचित रहेगा. आज किसी को भी पैसा उधार देने से बचें. अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहें. मंदिर में लाल रंग का फल दान करें.

सिंह राशि Singh Rashi : रिश्तों में मजबूती आएगी. पारिवारिक जनों का सहयोग मिलेगा. जो जातक पढ़ाई कर रहे हैं उनके लिए उत्तम समय है. खर्च की आशंकाएं बनी हुई हैं. खर्च करते समय सावधानी बरतें. रुपयों के लेन-देन में भी सचेत रहें मित्रों के साथ बिताया गया समय अच्छा रहेगा.

कन्या राशिफल kanya rashi: पारिवारिक सुख के योग आपकी राशि में बने हुए हैं. धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने के अवसर प्राप्त होंगे. माता-पिता का आशीर्वाद बनाए रखिएगा. माता-पिता के आशीर्वाद से रुके हुए कार्य संपन्न होंगे. आज कोई नया कार्य शुरू करने की सोच रहे हैं तो उत्तम दिन है. भाग्य का साथ आपको मिल रहा है.


तुला राशि Tula Rashi tula rashi horoscope :कुछ ऐसे कार्यों में सफलता प्राप्त होगी जिनसे आत्मविश्वास में वृद्धि बढ़ेगा. पिता की मर्जी के अनुसार आज कार्य करना आपके लिए उत्तम रहेगा. पारिवारिक सदस्यों का सहयोग आपको मिल रहा है. झूठ का सहारा लेना उचित नहीं है. इससे त्वरित लाभ मिल सकते हैं लेकिन आप दूरगामी लाभ खो बैठेंगे. आपके मन में जो भी आशंकाएं हैं उनको लेकर परिवार जनों से बात करें.

वृश्चिक राशि :जल्दबाजी उचित नहीं है. प्रिय से नज़दीकियां बढ़ेंगी लेकिन धैर्य रखना होगा. जल्दबाजी में कोई भी कदम उठाना उचित नहीं है. इससे नुकसान हो सकते हैं. दूसरों के मन में आपके प्रति पूर्वाग्रह बन सकते हैं. अगर आप नया वाहन खरीदने की सोच रहे थे तो आज आपकी राशि में वाहन सुख के योग दिखाई दे रहे हैं. धन लाभ भी आज आपको होने वाले हैं.


धनु राशिफल dhanu rashi आज बहस करना बिल्कुल भी उचित नहीं है. जीवनसाथी से किसी भी मुद्दे पर आपको आराम से बात करनी चाहिए. पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर की गई बात विवाद का कारण बन सकती है. आज मित्रों के सहयोग से कारोबार में वृद्धि होगी. रोजगार के रास्ते खुलेंगे. गुस्सा आपके लिए बिल्कुल भी उचित नहीं

मकर राशि Makar Rashi : आज का राशिफल कहता है कि कुछ कठिनाइयां दिन में आपके समक्ष आ सकती हैं लेकिन इनसे घबराना नहीं है। शांत मन से आप अपने कार्यों के प्रति सचेत रहिए समस्याएं खत्म होगी। दोपहर बाद धन लाभ के योग आपकी राशि में बने हुए हैं। जिन लोगों को आपने पैसा उधार दिया हुआ है उनसे भी आज पैसा वापस लौटने की जो दिखाई दे रहे हैं.


कुंभ राशि kumbha rashifal शनिवार आज का दिन कुंभ राशि वालों के लिए उत्तम योग लेकर आया है। सीनियर का सहयोग मिल रहा है। व्यापारियों और कारोबारियों के लिए भी दिन अच्छा रहने वाला है। नौकरी पेशा लोगों की राशि में प्रमोशन के योग बने हुए हैं। आज गाय को अपने हाथों से मीठा खिलाएं.

मीन राशिफल Meen Rashi : चंद्र राशिफल कहता है कि आज मीन राशि वालों को अपने रुके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी। आज मीन राशि वाले दूसरों को प्रभावित करेंगे और उनके स्वभाव में एक अनोखी ऊर्जा का संचार होगा। आज अपने लिए खर्च कर सकते हैं . किसी पुराने मित्र से मुलाकात के योग आपकी राशि में आज बने हुए हैं।

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned