script26 जनवरी पर अलर्ट रेलवे स्टेशन, सार्वजनिक स्थलों की बढ़ाई गई सुरक्षा | Security expenditure increased on Republic Day | Patrika News

26 जनवरी पर अलर्ट रेलवे स्टेशन, सार्वजनिक स्थलों की बढ़ाई गई सुरक्षा

locationसहारनपुरPublished: Jan 25, 2020 03:32:46 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

होटल-सराय, रेलवे स्टेशन बस अड्डों से लेकर सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस रहेगी तैनात
सीसीटीवी कैमरा से की जाएगी निगरानी, रेलवे स्टेशन पर की गई सघन चेकिंग

traincheking.jpg

train cheking

सहारनपुर। गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए शनिवार काे सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान डॉग स्क्वायड से सभी प्लेटफॉर्म की चेकिंग की गई और संदिग्धों की तलाशी भी ली गई। डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल के अनुसार गणतंत्र दिवस को देखते हुए तीनों जिलों में सुरक्षा व्यवस्था तेज कर दी गई है। होटल, सराय,बस अड्डों, रेलवे स्टेशन समेत सार्वजनिक स्थलों पर चेकिंग की जा रही है और पुलिस बल तैनात किया गया है।
यह भी पढ़ें

गणतंत्र दिवस पर गाेल्ड मेडल से सम्मानित हाेंगे सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी

मुजफ्फरनगर सहारनपुर और शामली जिलों में पुलिस को 24 घंटे अलर्ट मोड पर रखा गया है। तीनों जिलों में डॉग स्क्वायड से चेकिंग कराई जा रही है और बम निरोधक दस्तों को भी स्टैंडबाई मोड पर रखा गया है। सार्वजनिक स्थलों के साथ-साथ रेलवे स्टेशनों पर संदिग्ध लोगों की तलाशी की जा रही है। होटल और सराय में बाहर से आए हुए लोगों की आईडी चेक की जा रही है। इस दौरान कोई भी संदेह होने पर पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें
Breaking:

कैराना विधायक नाहिद हसन की जमानत अर्जी रद्द, 14 की न्यायिक हिरासत में भेजे गए जेल, देखें वीडियो

डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने आमजन से अपील की है कि गणतंत्र दिवस को सौहार्द के साथ मनाएं और अगर आपके आसपास सफर करते हुए रेलवे स्टेशन या सार्वजनिक स्थलों पर कोई भी संदिग्ध गतिविधि दिखाई देती है तो तुरंत पुलिस को सूचना दें।
उधर रेलवे पुलिस का कहना है कि लगातार निगरानी की जा रही है और सीसीटीवी कैमरों की 24 घंटे मॉनिटरिंग की जा रही है। समय-समय पर प्रसारण कराया जा रहा है कि किसी भी संदिग्ध गतिविधि से अलर्ट रहें और यात्रियों से अपील की जा रही है कि अगर वह ट्रेन में बस में या किसी भी सार्वजनिक स्थल पर कोई लावारिस वस्तु या संदिग्ध गतिविधि को देखते हैं तो तुरंत रेलवे सुरक्षा पुलिस जीआरपी up112 या संबंधित नजदीकी थाने पर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो