scriptसहारनपुर: प्रद्युम्न हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग | Seeks CBI probe into Pradyuman murder case | Patrika News

सहारनपुर: प्रद्युम्न हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग

locationसहारनपुरPublished: Sep 16, 2017 10:46:44 am

Submitted by:

lokesh verma

जागरूक सहायता संस्था के पदाधिकारियाें ने डीएम से माध्यम से भेजा पत्र

saharanpur
सहारनपुर. गुरुग्राम के स्कूल में छात्र प्रद्युम्‍न की हत्या की जांच सीबीआई से कराई जाए। इस तरह की घटनाआें की पुनरावृत्ति ना हाे इसके लिए प्रदेश ही नहीं पूरे देश के स्कूलाें में जांच कराई जाए आैर सीसीटीवी कैमरा लगवाए जाएं। स्कूल के स्टाफ का पुलिस वेरीफिकेशन हाेना चाहिए आैर सभी स्टाफ की मॉनिटरिंग की जाए। यह मांग अब सहारनपुर से उठी है। जागरूक सहायता संस्था के पदाधिकारियाें ने जिला अधिकारी सहारनपुर से मिलकर प्रद्युम्न हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।
यह भी पढ़ें
प्रद्युम्‍न हत्‍याकांड के बाद जिले के 171 स्कूल हो सकते हैं बंद, नोटिस जारी

यह भी पढ़ें
फातमा हत्याकांड: हत्‍या का मंजर देखने वाली गवाह की मानसिक हालत बिगड़ी

इस दौरान संस्‍था के पदाधिकारियों ने कहा है कि इस घटना ने पूरे देश काे हिलाकर रख दिया है। प्रद्युम्न की माैत के बाद से पूरे देश में लाेग सन्न हैं आैर उन्हें अपने बच्चाें की सुरक्षा की चिंता सता रही है। आज अभिभावक अपने बच्चाें के स्कूल से घर पहुंचने तक परेशान रहते हैं। उन्हें बेवजह की चिंता सताती रहती है। संस्था के पदाधिकारियाें ने कहा है कि सभी स्कूलाें में सुरक्षा गार्ड हाेने चाहिएं, जाे किसी भी कीमत पर बाहरी व्यक्ति काे स्कूल में प्रवेश नहीं करने दें।
सहारनपुर में कई स्कूलाें में चूक

जागरूक सहायता संस्था के पदाधिकारियाें ने जिलाधिकारी से कहा है कि सहारनपुर में भी कई एेसे स्कूल हैं जिनमें नियमाें का उल्लंघन किया जा रहा है आैर सुरक्षा के इंतजाम नहीं हैं। कई प्रमुख स्कूलाें में सीसीटीवी कैमरे तक नहीं हैं। एेसे स्कूलाें का आैचक निरीक्षण कराया जाए आैर इन स्कूलाें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।
प्रद्युम्न हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग करने वालाें में राजू सुखीजा, राजेंद्र चावला, गाैरव सुखीजा, दिलीप मल्हाैत्रा, लक्की अराेड़ा, रूपेश कर्णवाल, दीपक कालड़ा, पवन पुरी, राहुल शर्मा, विनय अराेड़ा, सन्नी नराैला, माेहित गुप्ता, राहुल शर्मा समेत अन्य शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो