scriptयूपी के सहारनपुर में 7 साल के मासूम की अपहरण के बाद हत्या, शव गंदे नाले में फेंका | Seven year old kidnapped and murdered in Saharanpur, UP | Patrika News

यूपी के सहारनपुर में 7 साल के मासूम की अपहरण के बाद हत्या, शव गंदे नाले में फेंका

locationसहारनपुरPublished: Sep 25, 2020 04:26:40 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

दिल्ली से आए चाचा ने दाे दाेस्तों के साथ मिलकर की घटना
बच्चे की गला घाेंटकर हत्या करने के बाद शव नाले में फेंका
आधी रात काे पुलिस ने नाले से बरामद किया बच्चे का शव

saharanpur.jpg

saharanpur

सहारनपुर ( Saharanpur ) सात साल के एक मासूम की चाचा ने ही अपहरण के बाद ( murder ) हत्या कर दी। वारदात काे अंजाम देने के बाद मासूम के शव को शहर के बीचाे-बीच बह रहे गंदे नाले में फेंक दिया। बच्चों के परिजनाें शक जताया तो चाचा से पुलिस ने पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ करने पर चाचा ने शव बरामद कराते हुए पारिवारिक रंजिश का बदला लेने के लिए वारदात काे अंजाम देना बताया
यह भी पढ़ें

Weather Alert: इस वजह से अब नहीं होगी बारिश, सर्दियों तक झेलनी होगी उमस और गर्मी

घटना गुरुवार शाम की है। कुतुबशेर थाना क्षेत्र के माेहल्ला ढोली खाल के रहने वाले गयासुद्दीन उर्फ बंटी का सात वर्षीय बेटा अब्दुल शमी अचानक लापता हाे गया। जब काफी देर तक भी उसका काेई सुराग नहीं लगा तो परिजन पुलिस थाने पहुंच गए। देर रात परिजनाें काे फिराैती की एक कॉल आई ताे हड़कंप मच गया। इसी बीच परिजनाें काे दिल्ली से सहारनपुर आए बच्चे के चाचा पर शक हुआ ताे उन्हाेंने पुलिस (Saharanpur Police ) काे यह बात बताई।
यह भी पढ़ें

अगर आप भी ऑनलाइन खरीद रहे हैं मोबाइल फोन तो हो जाएं सावधान

पुलिस ने शक के आधार पर चाचा शाेएब काे हिरासत में लिया। देर रात ढाई बजे पूछताछ के दाैरान शोएब ने बता दिया कि अपहरण के बाद बच्चे की हत्या कर दी थी। बताया कि उसने बिजनाैर से बुलाए अपने दाे साथियों शादान व शहजाद के सहयाेग से बच्चे का अपहरण कराया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बाद में उसके शव काे नाले में फेंक दिया। पुलिस ने रात ढाई बजे बच्चे का शव नाले से बरामद किया।
यह भी पढ़ें

कृषि अध्यादेश के खिलाफ किसानों का जोन में 121 स्थानों पर प्रदर्शन, चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात

पुलिस ने तीनाें हत्याराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद से परिजनाें में काेहराम मचा हुआ है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि घटना दुखद है। तीनाें हत्यारोपियाें काे हिरासत में ले लिया है। फिलहाल कई तरह की बातें सामने आ रही है। फिराैती हत्या की घटना काे अपहरण में बदलने और पुलिस का ध्यान भटकाने की उद्देश्य से की गई थी यह बात प्राथमिक जांच में सामने आई है। पूरे घटना की जांच की जा रही है। जाे भी तथ्य सामने आएंगे उनके अऩुसार कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो