scriptमलेरिया इंस्पेक्टर के घर में चल रहा था सेक्स रैकेट पुलिस ने किया भंडाफोड़ | Sex racket was going on in Malaria Inspector house | Patrika News

मलेरिया इंस्पेक्टर के घर में चल रहा था सेक्स रैकेट पुलिस ने किया भंडाफोड़

locationसहारनपुरPublished: Apr 18, 2021 09:02:59 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मौके से तीन पुरुष और एक महिला हिरासत में लिए गए, आरोपी मलेरिया इंस्पेक्टर घटना के बाद से फरार पुलिस कर रही है तलाश

blackmailing

blackmailing gangs :

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

सहारनपुर Saharanpur ट्रांसपोर्ट नगर Transport Nagar में मलेरिया इंस्पेक्टर Malaria inspector की कोठी के अंदर सेक्स रैकेट चल रहा था। एक सूचना पर पुलिस ने कोठी में छापा मारकर महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि आरोपी मलेरिया इंस्पेक्टर फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला इंस्पेक्टर समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। गिरफ्तार तीनों लोगों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें

रामनवमीः कोरोना की वजह से अयोध्या में नहीं लगेगा मेला, सादगी के साथ मनेगा जन्मोत्सव

दरअसल शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि जनकपुरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला ट्रांसपोर्ट नगर में मलेरिया इंस्पेक्टर डीपी सिंह का घर है और वहां पर सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना पर पुलिस ट्रांसपोर्ट नगर पहुंची और मलेरिया इंस्पेक्टर के घर पर छापा मारा। इस दौरान महिला थाना प्रभारी भी टीम में शामिल रही। पुलिस ने घेराबंदी करके अंदर प्रवेश किया तो तीन पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले मौके से एक महिला को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। पकड़े गए युवकों ने अपने नाम इंतजार पुत्र मोहम्मद हसन निवासी खाता खेड़ी आशु अरोड़ा पुत्र रामकिशन निवासी जनकपुरी और शुभम पुत्र धीमान पुत्र सुरेश निवासी जनकपुरी बताए हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी इंस्पेक्टर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस पूरे मामले में एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि सीओ-टू दुर्गा प्रसाद तिवारी और महिला थाने की टीम ने घेराव करके छापा मारा था मौके से तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो