scriptशामली प्रकरण में कमिश्नर से मिले पत्रकाराें ने की बड़ी कार्रवाई की मांग, जानिए क्या बाेले कमिश्नर | shamli crime news | Patrika News

शामली प्रकरण में कमिश्नर से मिले पत्रकाराें ने की बड़ी कार्रवाई की मांग, जानिए क्या बाेले कमिश्नर

locationसहारनपुरPublished: Jun 13, 2019 02:00:18 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

– शामली कांड के सभी आराेपियाें की गिरफ्तारी की मांग
– पत्रकाराें ने कहा सभी आराेपियाें की सेवा भी की जाए समाप्त
– पत्रकार बाेले सहारनपुर मंडल में जारी हाें विशेष निर्देश
– कमिश्नर ने कहा जल्द लेंगे मंडल के अधिकारियाें की मीटिंग

saharanpur news

सहारनपुर कमिश्नर

सहारनपुर। शामली में टीवी चैनल के एक पत्रकार के साथ हुई घटना के विराेध में गुरुवार काे सहारनपुर में पत्रकाराें ने कमिश्नर से मिलकर आराेपियाें की गिरफ्तारी की मांग की। पत्रकाराें ने कहा कि यह पहली घटना नहीं है पुलिस का रवैया अक्सर पत्रकाराें के साथ अच्छा नहीं रहता। शामली प्रकरण में वीडियाे क्लिप सामने आने के बाद पुलिसकर्मियाें की गलती सभी के सामने आ गई है वर्ना अक्सर ऐसे मामले दबा दिए जाते हैं। यह कहते हुए पत्रकार बाेले कि, इस मामले में केवल मुकदमा दर्ज किया जाना काफी नहीं है आराेपियाें की जल्द गिरफ्तारी हाेनी चाहिए।
showroom में महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियाे हुआ वायरल

गुरुवार सुबह करीब 11 बजे प्रिंट इलैक्ट्राेनिक और डिजिटल मीडिया से जुड़े मीडयाकर्मी (पत्रकार) कमिश्नर संजय कुमार से मिलने उनके दिल्ली राेड स्थित कार्यालय पहुंचे। यहां पत्रकाराें ने शामली की घटना पर अफसाेस जाहिर करते हुए इस मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की। पत्रकार अमित शर्मा के आराेपियाें की तुरंत गिरफ्तारी कराए जाने के साथ-साथ पत्रकाराें ने कहा कि आराेपी पुलिसकर्मियाें काे सेवा से बर्खास्त किया जाए। इस मामले काे फास्ट ट्रैक काेर्ट में चलाया जाए। मंडल में सभी विभागाें के विभागाध्यक्षाें काे यह निर्देश पारित किए जाए कि पत्रकाराें के साथ बेहतर व्यवहार हाे। पत्रकाराें के साथ अच्छा व्यवहार हाे।
इस शाही शादी का बजट है 200 कराेड़, मेहमानाें काे लाने ले जाने के लिए लगेंगे 200 हैलीकॉप्टर, जानिए काैन-काैन हाेंगे बाराती

इस ज्ञापन काे सुनने के बाद मंडलायुक्त ने कहा कि वह जल्द तीनाें जिले के विभागाध्यक्षाें की मीटिंग करेंगे। मीटिंग में इस मामले काे पूरी मजबूती के साथ उठाया जाएगा। इतना ही नहीं कमिश्नर ने यह भी कहा कि वह अपने स्तर से सभी विभागाध्यक्षाें काे भी निर्देशित करेंगे।
ज्ञापन देने वालाें में ये रहे शामिल

आनंद कुमार, राजेश जैन, अनिल भारद्वाज, रियाज हाशमी, अविंद्र कमल, देवेंद्र कुमार, हरदीप बेदी, शरद कुमार, मनाेज मिश्रा, दीपेंद्र माेटवाल, संकल्प नैब, राहुल पटेल, अमित कुमार,गाैरव सैनी, राहुल, जीएस गांधी, कुमार याेगेश, विनित शर्मा, शमीम अहमद, अबरार अहमद, लियाकत पुंडीर, महेश भार्गव, संजय, विशेष, अलाेक अग्रवाल, शैलैस सक्सेना, विकास आदि शामिल रहे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

शामली प्रकरण
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो