scriptSikandar Ali Resigned From SP put Allegation on Akhilesh Yadav | सपा नेता सिकंदर अली का आरोप, 'अखिलेश ने कराई मुसलमानों की बीजेपी से दुश्मनी' | Patrika News

सपा नेता सिकंदर अली का आरोप, 'अखिलेश ने कराई मुसलमानों की बीजेपी से दुश्मनी'

सिकंदर अली ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। मुस्लिम नेताओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर अखिलेश यादव की चुप्पी से उन्हें परेशानी है। सिकंदर अली सपा के पूर्व जिला महासचिव समेत अन्य विभिन्न पदों पर आसीन रहे हैं।

सहारनपुर

Published: April 20, 2022 05:48:29 pm

समाजवादी पार्टी में मुस्लिम नेताओं के बगावती तेवर आए दिन तेज होते जा रहे हैं। सहारनपुर के वरिष्ठ सपा नेता सिकंदर अली ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सिकंदर अली ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। मुस्लिम नेताओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर अखिलेश यादव की चुप्पी से उन्हें परेशानी है। सिकंदर अली सपा के पूर्व जिला महासचिव समेत अन्य विभिन्न पदों पर आसीन रहे हैं। उन्होंने आजम खान की गिरफ्तारी समेत कई मामलों में अखिलेश यादव चुप्पी साधे हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश पर बीजेपी और मुसलमानों की लड़ाई का आरोप लगाया है।
Sikandar Ali Resigned From SP put Allegation on Akhilesh Yadav
Sikandar Ali Resigned From SP put Allegation on Akhilesh Yadav
आजम और नाहिद के मामले पर रहे चुप

उन्होंने कहा कि यह वह सपा नहीं है जो मुलायम सिंह यादव के समय थी। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मुसलमानों का वोट लेकर ही 111 सीटों पर जीते हैं। अखिलेश ने आजम खान और नाहिद हसन के मामले पर कुछ नहीं कहा उससे साफ है कि जब वह एक विधायक के लिए खड़े नहीं हो सके तो आम कार्यकर्ता के लिए क्या कहेंगे।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार ने मास्क लगाने की अनिवार्यता को किया लागू, पब्लिक एड्रेस सिस्टम इस्तेमाल किए जाने के निर्देश

मुस्लिम समाज के उत्पीड़न के मामलों पर नहीं दी प्रतिक्रिया

सिकंदर अली का आरोप है कि मुस्लिम समाज के उत्पीड़न के मामलों पर सपा प्रमुख कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देते, जबकि मुसलमानों ने उन्हें हमेशा वोट दिया है। अखिलेश चाटुकारों और चापलूस लोगों से घिरे हुए हैं। इतना ही नहीं बल्कि यह भी कहा कि बीजेपी और मुसलमानों की दुश्मनी कराने का काम भी अखिलेश यादव ने ही किया है। जो नेता अपने विधायकों और कार्यकर्ताओं की लड़ाई नहीं लड़ सकता, वह आम जनता की लड़ाई क्या लड़ेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra: गृहमंत्री शाह ने महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे हत्याकांड की जांच NIA को सौंपी, नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद हुआ था मर्डरMaharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पकेरल में दिल दहलाने वाली घटना, दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग फंदे पर लटके मिलेक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशाना500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.