scriptन्यायालय की बिल्डिंग में युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटे जाने का वीडियो वायरल, SSP ने बैठाई जांच | Smart City saharanpur viral video on social media SSP take action | Patrika News
सहारनपुर

न्यायालय की बिल्डिंग में युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटे जाने का वीडियो वायरल, SSP ने बैठाई जांच

सहारनपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जा रहा है। एसएसपी ने मामले में जांच बैठा दी है

सहारनपुरAug 30, 2019 / 09:19 pm

shivmani tyagi

viral_video-1.jpg

viral video saharanpur

सहारनपुर। Smart city स्मार्ट सिटी Saharanpur सहारनपुर का एक Video वीडियो इन दिनों social media सोशल मीडिया पर जमकर Viral वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति को कुछ लोग पीट रहे हैं इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब IPS Officer एसएसपी ने पूरे मामले में जांच बैठा दी है।
राहत : सहारनपुर में स्कूल वाहन संचालकाें की हड़ताल खत्म, जानिए कैसे बनी सहमति

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को स्मार्ट सिटी सहारनपुर की लेबर कॉलोनी का वीडियो बताया जा रहा है। यहां श्रम न्यायालय की बिल्डिंग में कुछ लोग एक व्यक्ति को पहले खींच कर लाते हैं और फिर फर्श पर गिराकर लात घूसे से उसकी पिटाई की जाती है। आसपास खड़े लोग यह नजारा देखते रहते हैं और कोई भी इस व्यक्ति को छुड़ाने की कोशिश नहीं करता। इसके बाद एक फोटो भी कुछ भीड़ के लोग दिखाते हुए नजर आते हैं। इन फाेटाें में एक संदिग्ध युवक को चोर के रूप में दर्शाया गया है।
यह भी पढ़ेंः बच्चा चोर समझकर महिला को पीटने वाले छह गिरफ्तार, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

लेबर कॉलोनी में एक युवक की तस्वीरें दीवारों पर लगाई गई हैं, जिनमें उसे साइकिल चोर बताया गया है। भीड़ ने बताया कि जिस युवक की पिटाई की गई है वह साइकिल चोर था और इसी आरोपों में उसकी पिटाई की गई। वह चाेर है या नहीं यह ताे जांच का विषय का विषय है लेकिन जिस तरह से उस को पीटा गया है वह गैरकानूनी है। अब इस पूरे मामले में सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने जांच बैठा दी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / न्यायालय की बिल्डिंग में युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटे जाने का वीडियो वायरल, SSP ने बैठाई जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो