scriptनवदंपति के बीच Smart Phone काे लेकर अनाेखा विवाद: थाने पहुंचा पति बाेला पासवर्ड नहीं बताती पत्नी | Smart phone created dispute between wife and wife in saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

नवदंपति के बीच Smart Phone काे लेकर अनाेखा विवाद: थाने पहुंचा पति बाेला पासवर्ड नहीं बताती पत्नी

Highlights

पत्नी के कहने पर पति लाया था Smart Phone
अब पति बाेला फाेन में पासवर्ड रखती है पत्नी
Saharanpur police के पास पहुंचा मामला

सहारनपुरOct 14, 2019 / 05:01 pm

shivmani tyagi

mobile phone

मोबाइल

सहारनपुर. Smart Phone आज हमारे लगभग सभी काम बनाता हैं लेकिन सहारनपुर में इसी स्मार्ट फाेन ने एक नवदंपति का काम बिगाड़ दिया है। दाेनाें के बीच स्मार्ट फाेन काे लेकर विवाद इतना गहरा गया है कि मामला पुलिस की चाैखट तक आ गया है। थाने पहुंचे पति ने शिकायत की है कि पत्नी फाेन का पासवर्ड (Password) नहीं बताती।
इस मामले काे लेकर अब महिला थाना पुलिस (Saharanpur police) भी हैरान है। दरअसल पत्नी यह कहती है कि पति शक कर रहा है ताे इस बात पर पति कह देता है कि उसे काेई शक नहीं है। पति के इतना कहते ही पत्नी अपना बचाव करने लगती है कि जब शक नहीं है ताे पासवर्ड पर आपत्ति क्याें है ? इस सवाल का जवाब पति के पास भी नहीं है।
अब दाेनाें के बीच इसी कन्फ्यूजन काे दूर करने के लिए महिला थाने में इनकी काउंसलिंग की जा रही है लेकिन दाेनाें ही अपनी बात अडिग है और मालमा इतना गरमा गया है कि स्मार्ट फाेन के पासवर्ड काे लेकर दाेनाें के बीच बात अलग-अलग हाेने तक आ गई है।
जानिए पूरा मामला

दरअसल, यह मामला गागलहेड़ी थाना क्षेत्र का है। पति दिनभर काम पर जाता था और पत्नी घर पर अकेली रहती थी। इस पर पत्नी ने अपने पति से एक स्मार्ट फाेन और 4जी कनेक्शन दिलवाने की बात कही। पति ने पत्नी की यह फरमाईश पूरी कर दी और स्मार्ट फाेन लाकर दे दिया। अब पति का कहता है कि वह काम के सिलसिले में घर से बाहर रहता है और पत्नी स्मार्ट फाेन पर बातें और चैट करती रहती है। जब वह घर लाैटता है ताे उसे फाेन में पासवर्ड लगा हुआ मिलता है। इसी काे लेकर दाेनाें के बीच विवाद है। महिला थाना प्रभारी सरिता सिंह का कहना है कि दंपति की काउंसलिंग की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो