scriptUP: बाइक से भाग रहे युवक से टकराकर किसान की मौत, घायल बाइक सवार से मिले ₹700000 | someone collided with a bike, 7 lakh cash was on the bike rider | Patrika News

UP: बाइक से भाग रहे युवक से टकराकर किसान की मौत, घायल बाइक सवार से मिले ₹700000

locationसहारनपुरPublished: Oct 22, 2019 06:44:05 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

बड़गांव थाना क्षेत्र में थाने के पास हुई दुर्घटना
बाइक सवार से मिला 7 लाख रुपये कैश

sre.jpg
सहारनपुर। बड़गांव थाना क्षेत्र में बाइक से जा रहे एक युवक से टकराकर एक 60 वर्षीय किसान की माैत हाे गई। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बाइक सवार को उठाया तो इसके कब्जे से ₹700000 कैश मिला। मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
यह दुर्घटना सोमवार को हुई थी। बड़गांव कस्बे में 60 वर्षीय किसान जगता पुत्र रामचंद्र चप्पल खरीदने के लिए आया था। सड़क पार करते समय तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर इसकी मौत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार सावेज पुत्र निसार भी घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और शावेज को अस्पताल ले जाने लगी तो शावेज के पास से ₹700000 कैश मिला। गंभीर हालत में पुलिस ने सावेज को अस्पताल भिजवा दिया और इसके बाद पुलिस यह जांच करने लगी कि आखिर उसके पास इतनी रकम कहां से आई। बड़गांव थाना प्रभारी भानु प्रताप ने बताया कि प्राथमिक पड़ताल में यह बात सामने आई है कि यह पैसा बैंक से निकाल कर ला रहा था हालत बिगड़ने पर परिवार वालों ने पुलिस से रिक्वेस्ट की और कहा कि बाइक सवार के इलाज के लिए पैसे की आवश्यकता है इसलिए वह ऐसा प्राथमिक पड़ताल के बाद परिजनों को दे दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो