एक्शन में एसएसपी, एक साथ तीन थानाध्यक्षों काे किया लाइन हाजिर, जानिए वजह

  • आधी रात को तीनों थाना प्रभारी हटाए
  • सुबह लिस्ट जारी हुई ताे मच गया हड़कंप
  • एक साथ तीन थाना प्रभारी हटाए गए

By: shivmani tyagi

Updated: 16 Sep 2020, 10:14 AM IST

transfer.jpg

सहारनपुर ( Saharanpur ) एसएसपी डॉक्टर एस चिन्नप्पा ने तीन थाना प्रभारियों ( Station Officer ) को लाइन हाजिर कर दिया है। एसएसपी की इस कार्रवाई से सहारनपुर पुलिस ( Saharanpur Police ) महकमे में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि तीनों थाना प्रभारियों की शिकायतें आ रही थी और इस बीच एसएसपी ( ssp saharanpur ) ने तीनों को आगाह भी किया था। अब आधी रात को एसएसपी ने थाना प्रभारियों को लाइन भेज दिया।

यह भी पढ़ें: कार से प्रॉपर्टी डीलर का शव बरामद हत्या की आशंका

थाना सरसावा के प्रभारी अमित शर्मा को पुलिस लाइन भेज दिया गया है। इनके साथ थाना नकुड़ के थाना प्रभारी सुशील कुमार सैनी को भी पुलिस लाइन भेजा गया है। शहर से सटे कोतवाली देहात के निरीक्षक मुनींद्र सिंह को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है। एक साथ तीन-तीन थानाप्रभारियाें के लाइन हाजिर की खबर वायरलैस सैट पर चली ताे पूरे जिले के पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया। एसएसपी ने साफ कह दिया है कि यदि किसी भी पुलिसकर्मी ने लापरवाही बरती ताे तुरंत कार्रवाई की जाएगी।


हटाए गए थाना प्रभारियाें के स्थान पर अब जो नई सूची जारी की गई है उसके मुताबिक विवेचना सेल से मुकेश कुमार गौतम को नागल थाना प्रभारी बनाया गया है और नागल थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार को सरसावा थाने का चार्ज दिया गया है। इसी तरह से किरण पाल सिंह को नकुड़ का प्रभारी बनाया गया है और कोरोना सेल देख रहे उमेश रोडिया को कोतवाली देहात की कुर्सी दी गई है। एसएसपी की इस कार्रवाई से जिले के सभी 22 थानों के प्रभारियों को भी चेतावनी मिली है। सहारनपुर एसएसपी डॉ एस चिन्नप्पा सहारनपुर कप्तान की कुर्सी संभालने के बाद से ही एक्शन में हैं और अब तक कई पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई कर चुके हैं। वह खुद थाने पहुंचकर निरीक्षण करते हैं और पूरे जिले में किसी भी समय किसी भी थाने और चौकी पहुंचाते हैं। उनकी इस कार्यशैली को लेकर पुलिस कर्मी हर समय अलर्ट मो़ड पर रहते हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned