script

सहारनपुर में CRPF के जवान से अभद्रता पर SSP ने 4 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

locationसहारनपुरPublished: Aug 23, 2019 08:00:44 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

खबर की प्रमुख बातें

देवबंद कस्बे में तैनात है चाराें सिपाही
CRPF के जवान के साथ की थी अभद्रता
शिकायत पर एसएसपी ने उठाया कदम

ssp_saharanpur.jpg

ssp sahranpur

सहारनपुर। यूपी के देवबंद में सीआरपीएफ के जवान के साथ अभद्रता किए जाने की घटना सामने आई है। यह अभद्रता किसी व्यक्ति ने नहीं बल्कि पुलिस के सिपाहियाें ने की। SSP ने अभद्रता करने वाले चाराे सिपाहियाें काे संस्पेंड कर इनके खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी है।
सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि सीआरपीएफ के जवान और एक महिला को पुलिसकर्मी पुलिस चाैकी पर ले आए जहां उन्हाेंने सीआरपीएफ के जवान के साथ अभद्रता की। अभद्र व्यवहार करने के आरोप में चारों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। इस कार्रवाई से पूरे जिले की पुलिस को एक संदेश जाएगा और जनता के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मी अपने व्यवहार में सुधार लाएंगे।
सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार ने यह भी कहा है कि पुलिस का काम सिविल सर्विसेस का है। पुलिस को कभी भी यह नहीं भूलना चाहिए। अगर वह जनता के साथ ही अभद्र व्यवहार करेगी तो जनता और पुलिस के रिश्ताें में मजबूती कासे आएगी। साफ कहा कि जनता से अभद्रता किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ऐसा कृत्य करने वालाें के खिलाफ इसी तरह से कार्रवाई की जाएगी।
इन पर गिरी गाज

गुनारसा के रहने वाले सीआरपीएफ के जवान मोनू के साथ अभद्रता करने के आरोप में सहारनपुर एसएसपी ने आरक्षी विनीत, आरक्षी प्रमोद कुमार, आरक्षी अखिलेश और आरक्षी लोकेंद्र को सस्पेंड किया है। इनके खिलाफ जांच बैठा दी गई है। इस पूरे मामले की जांच देवबंद पुलिस क्षेत्राधिकारी को दी गई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो