scriptसहारनपुर: लॉक डाउन में एसएसपी ने पुलिस लाइन में ही खुलवाया सब्जी स्टोर | SSP opens vegetable store in police line in lock down | Patrika News

सहारनपुर: लॉक डाउन में एसएसपी ने पुलिस लाइन में ही खुलवाया सब्जी स्टोर

locationसहारनपुरPublished: Mar 31, 2020 08:17:17 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

लॉक डाउन में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के परिवारों के लिए उठाया कदम
सोशल डिस्टेंस के अनुपालन काे एसएसपी ने लगाई सिपाही की ड्यूटी

police_line.jpg

saharanpur police line

सहारनपुर। पुलिसकर्मियों के परिवार भी लॉक डाउन में पुलिस लाइन से बाहर ना निकले इसके लिए सहारनपुर एसएसपी ने लाइन में ही सब्जी स्टोर खुलवाया है। यहां एक पुलिसकर्मी को भी सब्जी बिकवाने का काम दियागया है।
यह भी पढ़ें

Lockdown का उल्लंघन करने पर पुलिस ने कराई गधे की सैर, चौराहे पर बनाया मुर्गा

दरअसल, सहारनपुर पुलिस लाइन में भी सोशल डिस्टेंस का पालन हो इसके लिए ( IPS officer ) एसएसपी दिनेश कुमार (पी) ने पुलिस लाइन में सब्जी स्टोर खुलवाया था। यहां एक मीटर के फांसले पर खड़े हाेकर ही पुलिस लाइन में रहने वाले परिवार सब्जी खरीद रहे हैं। इसका उद्देश्य यही है कि पुलिस वाले ताे जनता के बीच ड्यूटी करते हुए संक्रमण का खतरा उठा ही रहे हैं कम से कम इनके परिवार वालों काे सब्जी समेत घर के आवश्यक वस्तुएं लेने के पुलिस लाइन से बाहर ना जाने का खतरा ना उठाना पड़े। इसके साथ ही बाहरी काेई व्यक्ति भी पुलिस लाइन में ना आए ताकि संक्रमण का खतरा कम से कम रहे।
यह भी पढ़ें

मेरठ के गांव काशी के बंद मकान में छुपे मिले महाराष्ट्र, बिहार, दिल्ली और नेपाल के 14 जमाती, मच गर्इ अफरातफरी

एसएसपी की याेजना इस सब्जी स्टाेर पर डाेर-टू-डोर सप्लाई कराने की भी थी लेकिन मैन पावर की कमी के कारण ऐसा नहीं हाे पा रहा था। इसी बीच लाइन में तैनात एक पुलिसकर्मी की ड्यूटी में लापरवाही की शिकायत मिलने पर एसएसपी ने इस पुलिसकर्मी की ड्यूटी भी सब्जी स्टोर पर लगा दी। अब यह सिपाही पुलिस लाइन के सब्जी स्टोर से पुलिस लाइन में रह रहे परिवारों तक डोर टू डोर सब्जी सप्लाई कराने के साथ ही साेशल डिस्टेंस का अनुपालन भी करा रहा है।
सहारनपुर एसएसपी
एसएसपी के इस कार्य की सभी सराहना कर रहे हैं। एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि वर्तमान समय बेहद जिम्मेदारी और सावधानी का है। जब पुलिसकर्मी अपने परिवार से दूर रहकर दूसरे लोगों के परिवारों की रक्षा कर रहे हैं तो उनके परिवार भी सुरक्षित रहें इसी सोच के साथ यह निर्णय किया गया है और पुलिस लाइन में ही सब्जी स्टोर खुलवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो