scriptआधी रात को चेकिंग पर निकले एसएसपी ने दरोगा समेत चार पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड | SSP suspended four policemen, including police inspector | Patrika News

आधी रात को चेकिंग पर निकले एसएसपी ने दरोगा समेत चार पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

locationसहारनपुरPublished: Sep 22, 2020 05:28:04 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

आधी रात को चेकिंग पर निकले थे एसएसपी
ड्यूटी से नदारत मिले पुलिसकर्मियों पर गाज

ssp_muzaffarnagar.jpg

muzaffarnagar ssp

सहारनपुर/ मुजफ्फरनगर। क्राइम कैपिटल कहे जाने वाले मुजफ्फरनगर जिले के एसएसपी अभिषेक ( muzaffarnagar ssp ) यादव ने एक दरोगा समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। एसएससी आधी रात को चेकिंग पर निकले थे। इस दौरान यह पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी पॉइंट से नदारद मिले इस लापरवाही पर एसएसपी ने चारों को सस्पेंड कर दिया।
यह भी पढ़ें

झगड़ा करके मायके गई पत्नी के वियोग में युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

एसएससी अभिषेक यादव ने बताया कि सोमवार-मंगलवार की रात को वह चेकिंग पर निकले थे। इस दौरान पुरकाजी थाने में तैनात उपनिरीक्षक विजेंद्र यादव, थाना भोरा कला पर तैनात कॉन्स्टेबल सत्येंद्र कुमार, थाना रतनपुरी पर तैनात कॉन्स्टेबल संदीप कुमार और थाना बुढ़ाना पर तैनात कॉन्स्टेबल राशिद अपनी ड्यूटी से नदारद मिले। इन सभी को ड्यूटी में लापरवाही पर सस्पेंड किया गया है।
यह भी पढ़ें

बदमाशों के साथ मुठभेड़ में सिपाही के हाथ में लगी गोली

एसएसपी ने कहा है कि ड्यूटी में लापरवाही किसी भी पुलिसकर्मी को बख्शा नहीं जाएगा । अगर कोई पुलिसकर्मी भ्रष्टाचार और ड्यूटी लापरवाही करता हुआ पाया जाएगा तो उसके खिलाफ इसी तरह से कार्रवाई की जाएगी।
मोरना चौकी इंचार्ज को भी किया सस्पेंड
थाना भोपा क्षेत्र में हुई व्यापारी की हत्या के मामले में ठोस कार्यवाही ना करने और गंभीरता से जांच ना करने पर एसएसपी ने मोरना चौकी प्रभारी जगपाल सिंह और बीट कांस्टेबल सचिन कुमार को भी सस्पेंड कर दिया है। इसके बाद रविवार को इन दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किए जाने के बाद रात में एसएसपी निरीक्षण पर निकले थे और इस दौरान उन्होंने ड्यूटी से नदारद मिले चार अन्य पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड कर दिया। इस तरह मुजफ्फरनगर एसएसपी ने 24 घंटे में छह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो