लाेकसभा चुनाव: सहारनपुर से शुरु हाेगी भीम आर्मी की हुंकार रैली, देखिए वीडियाे

आंचार संहिता से पहले भीम आर्मी ने की हुंकार रैली की घाेषणा

सहारनपुर से मार्च के रूप में शुरू हाेगी हुंकार रैली

भीम आर्मी की हुंकार रैली के एलान से उड़ी गठबंधन की नींद

By: shivmani tyagi

Published: 10 Mar 2019, 04:50 PM IST

सहारनपुर। लाेकसभा चुनाव से ठीक पहले भीम आर्मी ने हुंकार रैली की घाेषणा कर दी है। देश की राजधानी दिल्ली में भीम आर्मी चुनाव से पहले एक बार फिर अपनी ताकत दिखाएगी। इस हुंकार रैली की शुरुआत साेमवार काे यूपी के अंतिम जिले सहारनपुर से बहुजन अधिकार सुरक्षा मार्च के रूप में हाेगी। सहारनपुर से ही भाजपा ने अपनी विजय रथ यात्रा शुरु की थी आैर अब लाेकसभा चुनाव 2019 से पहले भीम आर्मी ने सहारनपुर से ही अपनी हुंकार रैली शुरु करने की घाेषणा की है।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर का एक वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है। इस वीडियाे में चंद्रशेखर ने कहा है कि 11 मार्च काे सहारनपुर से हुंकार रैली की शुरुआद मार्च के रूप में हाेगी। इसी दिन मार्च देवबंद पहुंचेगा आैर रात में वहीं पर रुकेगा। इसके बाद मुजफ्फरनगर में रुकेगा आैर फिर मेरठ जाएगा। इस तरह 14 मार्च काे यह मार्च गाजियाबाद आैर फिर 15 मार्च काे दिल्ली पहुंचेगा। खास बात यह है कि यह मार्च सहारनपुर से बहुजन सुरक्षा मार्च के नाम पर शुरु हाेगा आैर दिल्ली पहुंचकर हुंकार रैली का रूप धारण कर लेगा।

लाेकसभा चुनाव: पीएम माेदी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरेगी भीम आर्मी

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने साफ कह दिया है कि, '' अगर दिल्ली हमारे काम की नहीं है ताे दिल्ली काे बंद कर देंगे'' चंद्रशेखर ने यह भी कहा है कि इस हुंकार रैली के माध्यम से हम अपनी ताकत दिखाएंगे आैर अपनी मांगे दाेहराएंगे। मुख्य रूप से 2 अप्रैल की घटना काे लेकर जितने लाेग जेल में हैं उन्हे रिहा किया जाए इसके अलावा प्रमाेशन में आरक्षण दिया जाए।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned