scriptVideo: आयाेध्या मामले काे लेकर देवबंदी आलिम ने कह दी ये बड़ी बात, देंखे वीडियाे | statement of deobandi aalim about supreem court Order | Patrika News
सहारनपुर

Video: आयाेध्या मामले काे लेकर देवबंदी आलिम ने कह दी ये बड़ी बात, देंखे वीडियाे

देवबंदी आलिम ने कहा बाबरी मस्जिद आैर राम मंदिर का मुद्दा सुप्रीम काेर्ट में ही सुलझना चाहिए। भाजपा पर विश्वास नहीं

सहारनपुरMar 08, 2019 / 01:39 pm

shivmani tyagi

saharanpur news

deoband nagar

सहारनपुर/देवबंद
अयाेध्या में मस्जिद बनाम मंदिर मामले पर देवबन्दी आलिम का कहना है कि न्यायालय का फैसला मंजूर है लेकिन भाजपा इसको हल नही कराना चाहती है।

माैलाना कारी मुस्तफा देहलवी का कहना है कि, सुप्रीम कोर्ट का फैसला मंजूर है लेकिन उसके साथ साथ पूरी दुनिया पूरा हिंदुस्तान इस मुद्दे को लेकर इतना अलर्ट है यह मुद्दा एक जमाने से चल रहा है। बाबरी मस्जिद और राम मंदिर मुद्दे को लेकर देश में बेशुमार बर्बादी और तबाही हुई हैं, बेशुमार जानें चली गई हैं। यह मसला इसलिए सुप्रीम कोर्ट में है ताकि सुप्रीम कोर्ट अपना कोई सही फैसला दे सके। सुप्रीम कोर्ट हमेशा सही फैसला देता है लेकिन भाजपा और भाजपा के सहयोगी दल जितने भी भी हैं चाहे वह शिवसेना हों, बजरंग दल हों या काेई आैर हाें सभी फिरका परस्त ताकते देश में आग लगाने का काम कर रही हैं। रोज कोई नया मुद्दा उठाकर सांप्रदायिक दंगों को भड़काकर ही ये लाेग सत्ता को हांसिल करना चाहते हैं। 2019 का चुनाव सामने है लगातार यह कोई ना कोई नया मामला ला रहे हैं। अबसे पहले भी अमेरिका की रिपोर्ट आई थी और तमाम जगह की रिपोर्ट आ रही हैं। लोग कह रहे हैं की भाजपा चुनाव से पहले पहले ऐसी हरकतें कर सकती है।
लाेकसभा चुनाव: कांग्रेस की पहली लिस्ट में साेनिया-राहुल समेत इमरान मसूद का भी नाम, देंखे पूरी लिस्ट

ऐसे हालात पैदा कर सकती है कि देश में कौम को बांटकर या दंगे फसाद करा कराकर हिंदू मुस्लिमों को बांटने काम हाे। एेसा करके भाजपा सत्ता हांसिल करनने की काेशिश कर सकती है। सुप्रीम कोर्ट जो कह रही है वह बिल्कुल ठीक कह रही है और सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा हम लोग तो पहले कह चुके हैं हमारी तंजीमें कह चुकी हैं कि, सब लोग उस पर यकीन लगाए हुए हैं अमल करेंगे। सुप्रीम कोर्ट देश का सर्वाेच्च न्यायालय है जिसका फैसला सभी काे मानना है।

Home / Saharanpur / Video: आयाेध्या मामले काे लेकर देवबंदी आलिम ने कह दी ये बड़ी बात, देंखे वीडियाे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो