script

परमाणु बम की धमकी देने वाले हाफिज काे देवबंदी उलेमा ने दिया करारा जबाव, पाकिस्तान भी देख ले ये वीडियाे

locationसहारनपुरPublished: Jul 07, 2018 07:19:59 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

परमाणु बम की धमकी देने वाले हाफिज काे देवबंद के उलेमा ने साफ कह दिया कि जितने मुस्लिम पूरे पाकिस्तान में हैं उससे कही अधिक हिन्दुस्तान में हैं।

saharanpur news

हाफिज सईद

सहारनपुर।

परमाणु बम की धमकी देने वाले हाफिज उस्मान काे देवबंदी उलेमा ने करारा जवाब दिया है। देवबंदी उलेमा लुत्फर्रमान रहमान सादिक ने साफ कह दिया है कि हाफिज सईद मुस्लिम नहीं है। हाफिज सईद जाे कर रहा है आैर जाे कह रहा है वह इस्लाम विराेधी है। इस्लाम ना ताे किसी निर्दाेंश काे मारने की अनुमति देता है आैर ना ही एेसी धमकी देने की अनुमति देता है। अगर पाकिस्तान भी एेसी भी बयानबाजी करता है ताे वह भी मुस्लिम कहलाने का हकदार नहीं है। इतना ही नहीं देवबंदी आलिम ने साफ कह दिया है कि हाफिज सईद अपने जहन से गलतफहमी निकाल लें। पाकिस्तान में जितने में सारे मुसलमान रहते हैं उनसे कही अधिक मुसलमान हिन्दुस्तान में रहते हैं। हिन्दुस्तान में रहने वाले मुस्लिमाें के दिलाें में हिन्दुस्तान धड़कता है आैर अगर हमारे मुल्क की आेर हाफिज सईद या पाकिस्तान ने आंख उठाकर भी देखा ताे सब सिखा देंगे। पहले भी कर चुके हैं फिर से करके दिखा देंगे।
यह है पूरा मामला

दरअसल हाफिज सईद ने पाकिस्तान में एक चुनावी सभा के दौरान कहा कि वह भारत के कुछ शहरों पर परमाणु बम से हमला कर देगा। हाफिज के इस बयान पर ही देवबंदी आलिम खुलकर कैमरे के सामने आ गए हैं। पाकिस्तान आैर हाफिज सईद की इस तरह की बयानबाजी पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हाेंने साफ कर दिया है कि इस तरह की धमकी देने वाले काे खुद मुस्लिम कहलाने का ही हक नहीं है। ऐसा करने या करने वाला मुसलमान नही है। बाेले कि हिन्दुस्तान में रहने वाले मुस्लिमाें के दिल में हिंदुस्तान धड़कता है। मुसलमानों ने पहले भी अपने देश पर आंच नहीं आने दी और अगर हाफिज सईद बम की धमकी दे रहा है तो वह सुन ले अगर उन्होंने ऐसा किया तो इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा और सबसे पहले हम मुसलमान उनका जमकर मुकाबला करेंगे।
आए दिन इस तरह की बयानबाजी करता रहता है पाकिस्तान

धमकी देने आैर भारत विराेधी बयानबाजी का यह पहला मामला नहीं है। पाकिस्तान आैर पाकिस्तान में रहने वाले भारत विराेधी मानसिकता के लाेग पहले भी इस तरह के बयानबाजी देते रहे हैं। अब देवबंदी आलिम ने साफ कर दिया है कि इस तरह के बयान इस्लाम विराेधी हैं। इस्लाम इस तरह के बयानाें की अनुमति नहीं देता। यदि काेई व्यक्ति इस तरह के बयान देता है ताे उसे यह समझ लेना चाहिए इस तरह के बयानाें की अनुमति इस्लाम में नहीं है यानि इस तरह के बयान गैर इस्लामिक हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो