सीएम के पहुंचने से पहले प्रभारी मंत्री ने बताया किन मुद्दों के साथ चुनाव मैदान में उतरी है भाजपा, देखें वीडियाे

Highlights

  • सहारनपुर के गंगाेह में हाेना है उप चुनाव
  • सीएम याेगी आदित्यनाथ पहुंच रहे हैं सहारनपुर
  • मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने बताया किन मुद्दों के साथ चुनाव में उतरी है पार्टी

 

सहारनपुर। मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ के सहारनपुर पहुंचने से पहले कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही (agriculture minister surya pratap shahi) ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी सुशासन और विकास के मुद्दे पर चुनाव मैदान में जनता के बीच जा रही है।

यह बातें उन्हाेंने पत्रिका के साथ विशेष बातचीत के दाैरान कही। मंत्री बाेले कि, सुशासन और विकास ही भारतीय जनता पार्टी का मुद्दा है। बीजेपी ने यूपी में कानून व्यवस्था काे ढाई साल के भीतर ठीक किया है। आम आदमी खुद काे सुरक्षित महसूस कर रहा है। पलायन और दंगे भारतीय जनता पार्टी ने खत्म किए हैं और चुनाव में इसका लाभ पार्टी काे जरूर मिलेगा।

एक सवाल के जबाव में उन्हाेंने कहा कि, विराेधी पार्टियाें काे लग रहा था कि वह अकेले-अकेले नहीं लड़ सकते हैं ताे उन्हाेंने स्वार्थ का गठबंधन किया लेकिन उन्हे जल्द ही यह बात समझ आ गई कि वह सभी मिलकर भी भाजपा (BJP) से नहीं लड़ सकते हैं ताे इसलिए यह गठबंधन टूटा है। आगे उन्हाेंने यह भी कहा कि जाे गठबंधन करके भी भाजपा काे टक्कर नहीं दे पाए वह अब क्या कर पाएंगे ?

मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) के आगमन के प्राेग्राम काे लेकर उन्हाेंने कहा कि सीएम आ रहे हैं मुख्यमंत्री की चुनावी सभा एतिहासिक हाेगी, इसकी पूरी तैयरियां कर ली गई हैं बड़ी संख्या में इस चुनावी सभा में लाेग समर्थक और जनता पहुंचेगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned