script2 संप्रदायों में खूनी संघर्ष, पथराव में महिलाओं समेत आधा दर्जन घायल, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात | stone pelting after communal violence in Deoband | Patrika News

2 संप्रदायों में खूनी संघर्ष, पथराव में महिलाओं समेत आधा दर्जन घायल, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

locationसहारनपुरPublished: Jan 09, 2019 02:40:45 pm

Submitted by:

lokesh verma

देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव जटौला का मामला

saharanpur

2 संप्रदायों में खूनी संघर्ष, पथराव में महिलाओं समेत आधा दर्जन घायल, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

सहारनपुर/देवबंद. जटौला तैय्यबपुर गांव में मामूली कहासुनी को लेकर दो संप्रदायों के बीच मामूली सी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद खूनी संघर्ष हो गया। देखते ही देखते दो संप्रदाय के लोग आमने-सामने आ गए आैर दोनों आेर से जमकर पथराव हुआ। इस दौरान महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। वहीं जैसे ही गांव में दो संप्रदाय के बीच संघर्ष की सूचना पुलिस को मिली तो विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों जैसे-तैसे समझा-बुझाकर शांत कराया। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें

सवर्ण आरक्षण बिल राज्यसभा में पास होने से पहले सपा का बड़ा बयान, भाजपा में हड़कंप, देखें वीडियो-

जानकारी के अनुसार, देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव जटौला में सोमवार की रात मामचंद व फैय्याज पक्ष के बीच घर के सामने बनी नाली पर लघुशंका करने को लेकर कहासुनी हो गई, जिसने देखते ही देखते संघर्ष का रूप ले लिया और दोनों पक्षों की ओर से पथराव शुरू हो गया। इस विवाद में प्रियंका, अनारी, जगवत्ती, फैय्याज समेत छह लोग घायल हो गए। गांव में दो संप्रदायों के बीच संघर्ष की सूचना से पुलिस प्रशासन में हडक़म्प मच गया।
यह भी पढ़ें

तेज रफ्तार का कहरः शादी की शाॅपिंग करके लौट रहे होने वाले दूल्हा-दुल्हन समेत 3 की मौत, वीडियो देख सहम जाएंगे-

सीओ सिद्धार्थ सिंह, प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिरोही और खेडामुगल चौकी प्रभारी प्रमोद चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और समझा बुझाकर लोगों को शांत कराते हुए फैय्याज समेत कई लोगों को हिरासत में ले लिया। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनान कर दिया गया है। घटना की बाबत दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दे दी है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों और से मिली तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। घायलों की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। शांति व्यवस्था खराब करने वाले असमाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो