scriptRashifal: मिथुन राशि वालों की राशि में आज बन रहे हैं धनलाभ के याेग, जानिए कैसे मिलेगा लाभ | Sunday Rashifal in hindi Mithun Rashi today horoscope | Patrika News

Rashifal: मिथुन राशि वालों की राशि में आज बन रहे हैं धनलाभ के याेग, जानिए कैसे मिलेगा लाभ

locationसहारनपुरPublished: Oct 19, 2019 11:48:47 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

रविवार का मिथुन राशि का राशिफल
Sunday Rashifal in hindi

मिथुन राशि : 9 से 15 सितंबर के बीच चमकने वाली है किस्मत, देखें अपना राशिफल

मिथुन राशि : 9 से 15 सितंबर के बीच चमकने वाली है किस्मत, देखें अपना राशिफल

रविवार 20 अक्टूबर 2019 का राशिफल। जानिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे बता रहे हैं आचार्य प्राेफेसर राघवेंद्र स्वामी।

मिथुन राशि | Gemini Horoscope (Mithun Rashi) रविवार आज मिथुन राशि वालों को थोड़ा सा संयमित रहने की आवश्यकता है। लुभावने प्रस्वात मिल सकते हैं। जल्दबाजी में कोई भी निर्णय करने से बचना है। आज समय की बर्बादी करना वृषभ राशि वालो के लिए उचित नहीं है। भाग्य का साथ आज आपको प्राप्त हो रहा है। अपने रुके हुए कार्यों पर ध्यान दीजिए। नए कार्य कर सकते हैं। व्यापारियों और कारोबारियों के लिए दिन अच्छा है। रविवार आज महिला मित्रों से भी घन लाभ के योग बन रहे हैं। आप को सहयोग प्राप्त हो रहे हैं। दोपहर बाद अच्छे समाचार आपको संतान की ओर से भी मिलेंगे। जीवनसाथी से अच्छी सलाह मिलने वाली है। नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन चुनौतियां वाला हो सकता है इसिलए थोड़ा सा चुनौती भरा समय है। ट्रांसफर की आशंकाएं बनी हुई हैं लेकिन अच्छी बात यह है कि प्रमोशन के साथ ट्रांसफर मिलेंगे। आज मछलियों को अपने हाथों से खाना दीजिए ऐसा करने से आप का भाग्य उदय होगा और धनलाभ हाेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो