scriptकोरोना वैक्सीन काे लेकर बसपा सांसद ने कहा पहले पहले प्रधानमंत्री लगवाएं वैक्सीन | Taking the corona vaccine, BSP MP said first get the vaccine first | Patrika News

कोरोना वैक्सीन काे लेकर बसपा सांसद ने कहा पहले पहले प्रधानमंत्री लगवाएं वैक्सीन

locationसहारनपुरPublished: Jan 12, 2021 08:00:59 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

कोरोना वैक्सीन के संबंध में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की स्थाई समिति की बैठक में शामिल हुए सांसद ने कहा पहले प्रधानमंत्री खुद लगवाएं वैक्सीन
 

mp.jpg

सहारनपुर सांसद

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर ( Saharanpur) उत्तर प्रदेश की प्रथम लोकसभा सीट सहारनपुर के सांसद ( saharanpur mp ) हाजी फजलुर्रहमान ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान दिया है। बसपा से सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा है कि पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पूरी कैबिनेट टीम ( corona vaccination ) कोरोना वैक्सीन लगवाएं।
यह भी पढ़ें

Triple Tlaq भ्रष्टाचार का विरोध किया ताे पूर्व चेयमैन ने दिया चेयरमैन पत्नी को तीन तलाक

दरअसल सांसद हाजी फजलुर्रहमान संसद भवन सचिवालय में कोरोना वायरस ( COVID-19 ) की वैक्सीन ( Corona vaccine ) के रखरखाव एवं वैक्सीन बांटने के सम्बन्ध में बुलाई गई स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण सम्बन्धी स्थाई समिति की मीटिंग में शामिल हुए थे। सांसद हाजी फजलुर्रहमान इस समिति के सदस्य भी हैं। उन्होंने भी मीटिंग में अपने सुझाव रखे। इस दौरान उन्होंने स्वदेशी कोरोना वैक्सीन के लिए वैज्ञानिकों और डॉक्टरों को मुबारकबाद पेश की और कहा कि उनके इस कदम से लाखों-करोड़ों लोगों की जिंदगी बचेगी।
यह भी पढ़ें

तरक्की और धन चाहिए ताे पौष अमावस्या को करें ये छोटा सा उपाय

उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर जो आशंकाएं लोगों के मन में है तथा इसको लेकर जो अफवाह फैल रही है उन आशंकाओं तथा अफवाहों को दूर करने के लिए सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उनकी पूरी कैबिनेट कोरोना वैक्सीन का ट्रायल अपने ऊपर करवाना चाहिये।
यह भी पढ़ें

युवा दिवस पर विशेष : इस लाईब्रेरी में पढ़ते थे स्वामी विवेकानंद, धराेहर बन गई हैं यहां की किताबें

सांसद ने कहा कि भारत से बाहर कईं देशों के प्रधानमंत्री तथा राष्ट्रपति ने जनता से पहले खुद कोरोना वैक्सीन लगवाई है। इसी तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी चाहिए कि वह सभी केंद्रीय मंत्रियों के साथ सबसे पहले खुद कोरोना वैक्सीन को लगवाएं। सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों पर इसका ट्रायल बाद में हो पहले अधिकारियों और डॉक्टरों को कोरोना वैक्सीन लगवाई जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो