scriptटीचर की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव कॉलेज में मचा हड़कंप, आनन-फानन में परीक्षाएं रद्द | Teacher report came out in Corona positive Exams canceled | Patrika News

टीचर की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव कॉलेज में मचा हड़कंप, आनन-फानन में परीक्षाएं रद्द

locationसहारनपुरPublished: Mar 14, 2021 01:03:45 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद परीक्षाएं की गई निरस्त
अब स्कूल के स्टाफ और छात्र-छात्राओं का होगा टेस्ट

corona.jpg

corona

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

सहारनपुर . बड़गांव के शिमलाना स्थित इंटर कॉलेज में पढ़ाने वाले एक अध्यापक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे कॉलेज में हड़कंप मच गया है। कॉलेज की होम परीक्षाएं रद्द कर दी गई हैं और प्रधानाचार्य ने इस पूरी घटना के बारे में डीआईओएस कार्यालय और मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सूचित किया है।
यह भी पढ़ें

गांव में माफी मांगने आए इंटर कॉलेज के अध्यापक की चप्पल जूतों से पिटाई, जानिए पूरा मामला

शनिवार को शिमलाना स्थित इंटर कॉलेज के एक अध्यापक दिल्ली गए थे। दिल्ली में जब उन्होंने अपना मेडिकल चेकअप कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना जैसे ही कॉलेज पहुंची तो पूरे हड़कंप मच गया। कॉलेज के प्रधानाचार्य नेत्रपाल सिंह ने बताया कि कॉलेज में गृह परीक्षाएं चल रही थी जिनको आनन-फानन में निरस्त कर दिया है और सभी छात्र छात्राओं को उनके घर भेज दिया गया है। इस पूरी घटना के बारे में जिला विद्यालय निरीक्षक को भी अवगत करा दिया गया है साथ ही मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भी सूचित किया गया है।
यह भी पढ़ें

100 से अधिक मुकदमों में खुला सांसद आजम खान का नाम, जानिए अब क्या करने जा रही पुलिस

यह घटना सामने आने के बाद अब स्कूल के समस्त स्टाफ का कोरोनावायरस टेस्ट कराया गया है। अच्छी बात यह है कि अभी तक सभी स्टाफ की रिपोर्ट कोरोना के निगेटिव आई है लेकिन अब उन बच्चों का भी कोरोनावायरस टेस्ट कराया जाएगा जो अध्यापक के संपर्क में आए थे। यह घटना अब क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। उन अभिभावकों के बीच घटना काे लेकर सबसे अधिक चर्चा की जा रही है जिनके बच्चे स्कूल जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो