दुष्कर्म के आरोप में जेल भेजे गए शिक्षक को बनाया गया था हनीट्रैप का शिकार

Highlights

- दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली देहरादून की लड़की ने कोर्ट में बदले बयान

- परिजनों ने पुलिस को सौंपे रुपए ट्रांसफर करने के सबूत

- अब युवती और उसके सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज करेगी पुलिस

By: lokesh verma

Published: 17 Mar 2021, 03:17 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सहारनपुर. दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली देहरादून की लड़की ने कोर्ट में अपने बयान बदल दिए हैं। बता दें कि पिछले दिनों देहरादून की एक लड़की ने देवबंद के एक शिक्षक पर रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। स्थानीय अदालत में युवती अपने बयान बदलते हुए आरोपों से मुकर गई है, जिसके बाद मजिस्ट्रेट ने शिक्षक को क्लीनचिट देते हुए रिहा करने के आदेश सुनाए हैं। महिला ने पुलिस को दी गई दुष्कर्म की तहरीर भी वापस ले ली है। पुलिस क्षेत्राधिकारी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि युवती के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- नंदिनी आईलवयू, मुझे माफ कर देना, पत्नी के नाम भावुक पत्र लिखकर युवक ने लगा ली फांसी

यह है पूरा मामला

दरअसल, घटना सहारनपुर कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि सात मार्च को एक युवती बदहवास हालत में कोतवाली पहुंची थी। देहरादून की 24 वर्षीय युवती ने बताया था कि उसकी बहन का 12वीं में दाखिला नहीं हो रहा था। सहारनपुर का एक युवक उससे मिला था, जिसने बताया था कि वह अध्यापक है और उसकी बहन को दाखिला दिलवा देगा। युवती ने बताया कि युवक अमित कुमार ने उसे रेलवे रोड स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। जहां उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। युवती की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने प्राथमिक पूछताछ और युवती के बयानों के आधार पर आरोपी अमित कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

हनीट्रैप का शिकार हुआ अमित

पुलिस जांच में सामने आया कि युवती ने आरोपी अमित कुमार को ब्लैकमेल करते हुए शिकायत वापस लेने के लिए उसके परिजनों से 6 लाख रुपए लिए थे। इसके बाद उसने शिकायत वापस लेते हुए अपना बयान बदल दिया। अमित के परिजनों ने रुपए ट्रांसफर के सबूत पेश करते हुए कहा कि युवती ने उन्हें पैसे देने के लिए मजबूर किया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि अमित हैनीट्रैप का शिकार हुआ है। अमित कुमार के प्रतिद्वंद्वियों ने झूठे मामले में फंसाने के लिए ही यह प्रपंच रचा था। उन्होंने कहा कि ब्लैकमेलिंग के इस मामले में युवती और उसके सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- सास ने नहीं बनाया खाना तो बहू ने बुला ली पुलिस, आरोप सुनकर हैरान रह जाएंगे

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned