scriptचुनाव 2022 से पहले सहारनपुर में फिर जातीय तनाव ! | Tension rises again in Saharanpur before elections 2022 | Patrika News

चुनाव 2022 से पहले सहारनपुर में फिर जातीय तनाव !

locationसहारनपुरPublished: Jan 05, 2022 08:44:14 pm

Submitted by:

Shivmani Tyagi

इस बार साइन बोर्ड को लेकर एक गांव के गुर्जर समाज और सैनी समाज के लोगों के बीच हुआ विवाद। तनाव को देखते हुए गांव में फोर्स तैनात कर दिया गया है।

sre_photo.jpg

सहारनपुर में इकट्ठा युवक

सहारनपुर . चुनाव 2022 से पहले सहारनपुर में एक बार फिर जातीय तनाव की घटना सामने आई है। रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के एक गांव के बाहर साइन बोर्ड लगाने को लेकर गुर्जर समाज और सैनी समाज के लोग आमने-सामने आ गए। गनीमत रही कि विवाद बढ़ने से पहले ही फोर्स मौके पर पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रण में कर लिया। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पूरा मामला थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव छपरेडी का है। इस गांव के बाहर साइन बोर्ड लगाने को लेकर गुर्जर समाज और सैनी समाज के बीच पुराना विवाद चला आ रहा है। हाल ही में सैनी समाज के कुछ लोगों ने गांव के बाहर एक साइन बोर्ड लगा दिया लेकिन दो युवकों ने इस बोर्ड को क्षतिग्रस्त कर दिया और इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस गांव पहुंची और दोनों पक्षों में समझौता कराया लेकिन एक बार फिर से गांव के लोग आमने-सामने हो गए। गांव में मामला बिगड़ते देख पुलिस पहुंच गई और दोनों पक्षों को समझाया। पुलिस को देखकर कुछ लोग फरार हो गए लेकिन पुलिस ने उनकी बाइक कब्जे में ले ली। गांव में बढ़ रहे इस जातीय तनाव को देखते हुए पूरे गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि गांव में साइन बोर्ड को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस मौके पर पहुंच गई है कोई भी मारपीट इस पूरे मामले में नहीं हुई है। पूरी घटना की जांच की जा रही है जो भी आरोपी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। दरअसल इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तनाव बढ़ गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो