scriptTension rises again in Saharanpur before elections 2022 | चुनाव 2022 से पहले सहारनपुर में फिर जातीय तनाव ! | Patrika News

चुनाव 2022 से पहले सहारनपुर में फिर जातीय तनाव !

इस बार साइन बोर्ड को लेकर एक गांव के गुर्जर समाज और सैनी समाज के लोगों के बीच हुआ विवाद। तनाव को देखते हुए गांव में फोर्स तैनात कर दिया गया है।

सहारनपुर

Updated: January 05, 2022 08:44:14 pm

सहारनपुर . चुनाव 2022 से पहले सहारनपुर में एक बार फिर जातीय तनाव की घटना सामने आई है। रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के एक गांव के बाहर साइन बोर्ड लगाने को लेकर गुर्जर समाज और सैनी समाज के लोग आमने-सामने आ गए। गनीमत रही कि विवाद बढ़ने से पहले ही फोर्स मौके पर पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रण में कर लिया। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
sre_photo.jpg
सहारनपुर में इकट्ठा युवक

पूरा मामला थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव छपरेडी का है। इस गांव के बाहर साइन बोर्ड लगाने को लेकर गुर्जर समाज और सैनी समाज के बीच पुराना विवाद चला आ रहा है। हाल ही में सैनी समाज के कुछ लोगों ने गांव के बाहर एक साइन बोर्ड लगा दिया लेकिन दो युवकों ने इस बोर्ड को क्षतिग्रस्त कर दिया और इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस गांव पहुंची और दोनों पक्षों में समझौता कराया लेकिन एक बार फिर से गांव के लोग आमने-सामने हो गए। गांव में मामला बिगड़ते देख पुलिस पहुंच गई और दोनों पक्षों को समझाया। पुलिस को देखकर कुछ लोग फरार हो गए लेकिन पुलिस ने उनकी बाइक कब्जे में ले ली। गांव में बढ़ रहे इस जातीय तनाव को देखते हुए पूरे गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि गांव में साइन बोर्ड को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस मौके पर पहुंच गई है कोई भी मारपीट इस पूरे मामले में नहीं हुई है। पूरी घटना की जांच की जा रही है जो भी आरोपी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। दरअसल इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तनाव बढ़ गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामबिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में होंगे शामिल, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनावगोवा में अमित पालेकर होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलानNEET Counselling 2021: राउंड 1 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.