script

थाने पहुंचे गैंगस्टर ने कहा मुझे गिरफ्तार कर लो, थानेदार ने पीछे मुड़कर देखा तो रह गए हैरान

locationसहारनपुरPublished: Nov 16, 2019 06:28:35 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

करना था सरेंडर कैमरा लेकर पहुंच गया गैंगस्टर
ग्रामीणों के साथ पहुंचे गैंगस्टर ने कहा मुझे गिरफ्तार कर लो

surrender.jpg

saharanpur

सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर (Saharanpur) में एक गैंगस्टर ने अनोखे अंदाज में गिरफ्तारी दी। अपने गांव के लोगों के साथ गैंगस्टर थाने पहुंचा और थानेदार से बोला कि मुझे गिरफ्तार कर लो। यह सुनकर जब थानेदार ने पीछे मुड़कर देखा तो एक पल के लिए हैरान रह गए।
दरअसल गैंगस्टर आपने साथ कैमरा भी लेकर आया था जिसमे सरेंडर होने की पूरी प्रक्रिया को रिकॉर्ड किया जा रहा था। चलता हुआ कैमरा देख थानेदार भी कुछ नहीं बोले ओर गैंगस्टर को तुरंत हिरासत में ले लिया। गैंगस्टर के सरेंडर करने का यह अंदाज पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। उधर पुलिस का यही कहना है कि फरार अभियुक्तों के खिलाफ चल रही पुलिस की कार्रवाई से घबराकर गैंगस्टर ने थाने में खुद गिरफ्तारी दी है।
जानिए किसने किया सरेंडर
रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के सलेमपुर के रहने वाले सुंदर पुत्र यशपाल के खिलाफ रामपुर थाने में ही गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है और इसी मुकदमे में सुंदर वांछित चल रहा था शनिवार को वह थाने पहुंचा और कार्यकारी थाना प्रभारी के सामने उसने आत्मसमर्पण कर दिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो