scriptस्कूल का ताला लगाकर घर चले गए शिक्षक, क्लास में सोता रह गया बच्चा | The teacher left the school, the child kept sleeping in the class | Patrika News

स्कूल का ताला लगाकर घर चले गए शिक्षक, क्लास में सोता रह गया बच्चा

locationसहारनपुरPublished: Jun 30, 2022 11:58:36 pm

Submitted by:

Shivmani Tyagi

परिजन करते रहे इधर-उधर तलाश बाद में स्कूल का ताला खुलवाकर निकलवाया गया बच्चा। घटना के बाद से सहमा हुआ है बच्चा।

crime.jpg
मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर की यह घटना आपके रोंगटे खड़े कर देगी प्राथमिक विद्यालय में एक बच्चा क्लास में सो रहा था और अध्यापकों ने ध्यान ही नहीं दिया स्कूल को बंद करके सभी स्टाफ घर चला गया। स्कूल बंद होने के घंटों बाद भी जब बच्चा अपने घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग परेशान हो गए। आसपास बच्चे की तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चला। बाद में बच्चे के रोने की आवाज सुनकर स्कूल के पास खेल रहे बच्चों ने इसकी सूचना दी। इस तरह करीब तीन घंटे तक बच्चा क्लास में बन्द रहा। इस घटना के बाद से बच्चा सहमा हुआ है। परिजनों ने स्कूल के अध्यापकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह घटना सहारनपुर के कस्बा खतौली क्षेत्र के गांव शेखपुरा की है। इसी गांव के प्राथमिक विद्यालय में छुट्टी के समय सब बच्चे घर चले गए और अध्यापकों ने स्कूल का ताला लगा दिया लेकिन एक बच्चा क्लास में ही सो रहा था। उसकी जानकारी अध्यापकों को नहीं लगी। दोपहर 12:00 बजे स्कूल की छुट्टी हुई लेकिन नोशद का छह वर्षीय बेटा साहद क्लास में ही सोता रहा गया। छुट्टी होने के करीब एक घंटे बाद स्टाफ और अध्यापक स्कूल का ताला लगाकर घर चले गए। जब छात्र घर पर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। परिजन थाने पहुंचे और घंटों तक तलाश की जाती रही। बाद में स्कूल के पास खेल रहे बच्चों ने बताया कि स्कूल से किसी बच्चे के रोने की आवाज आ रही है। इसके बाद आनन-फानन में परिजन स्कूल पहुंचे और स्टाफ को बुलाकर ताला खुलवाया। इस घटना के बाद से बच्चा बहुत सहमा हुआ है। परिजनों ने कार्यवाही की मांग की है। एबीएसए पंकज अग्रवाल ने इस पूरे मामले में स्कूल स्टाफ को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा है। इसके साथ ही जिले के सभी स्कूलों के अध्यापकों को निर्देशित किया गया है कि छुट्टी के बाद जब वह क्लासरूम को बंद करेंगे तो अच्छी तरह से जांच करेंगे किसी भी क्लास में कोई भी बच्चा नहीं छूटा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो