scriptकैराना-नूरपुर उपचुनाव में अब इस बड़े दल ने अखिलेश के प्रत्याशी काे दिया समर्थन | this party support samajwadi party in kairana and noorpur by election | Patrika News

कैराना-नूरपुर उपचुनाव में अब इस बड़े दल ने अखिलेश के प्रत्याशी काे दिया समर्थन

locationसहारनपुरPublished: May 17, 2018 02:25:25 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

समर्थन मिलने के बाद की जीत की दावेदारी

samajwadi party

शामली।कैराना-नूरपुर उपचुनाव में नामांकन के बाद प्रचार शुरू हो गया है।वहीं सभी राजनीतिक पार्टियाें के प्रत्याशी जीत के लिए मैदान में उतर चुके है। इसबीच ही समाजवादी पार्टी को रालोद के बाद एक आेर बड़े दल ने अपना समर्थन का एेलान किया है। जिसके बाद उन्होंने दोनों सीटों पर विपक्षी दलों के गठबंधन के बाद गोरखपुर व फूलपुर उपचुनाव की जीत को दोहराने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: अब मेट्रो में नहीं मिलेगा टोकन, इससे खुलेगा एंट्री गेट

इस दल ने दिया अखिलेश यादव के प्रत्याशी को समर्थन

निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद) के अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने कैराना-नूरपुर उपचुनाव में सपा प्रत्याशी के समर्थन का एेलान किया है। यह एेलान निषाद के अध्यक्ष ने बुधवार को सपा राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी के साथ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि निषाद पार्टी का अपना एजेंडा है, लेकिन उन्होंने समान विचार वाले दलों से गठबंधन किया है। इतना ही नहीं उन्होंने उपचुनाव से शुरू हुए इस गठबंधन को 2019 के लोकसभा आैर 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी जारी रखने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में दोहरा सकता है वाराणसी जैसा दर्दनाक हादसा, ये बन सकती है वजह

दोनों नेताआें ने पीएम से लेकर भाजपा पर बोला जुबानी हमला

गठबंधन की घोषणा के बाद निषाद के अध्यक्ष डाॅ संजय ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी जुबानी हमला किया । उन्होंने कहा कि मोदी ने चुनावी सभाओं में कहा था कि एक बार मौका दें, वह गंगा-पुत्रों की दुर्दशा ठीक कर देंगे। अब प्रदेश व केंद्र में भाजपा सरकारें हैं। इसके बावजूद कोर्इ काम नहीं हुआ है। साथ ही मांग रखी कि उन्हें 17 अति पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति की सुविधाएं बहाल करनी चाहिए। वहीं सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने वाराणसी में हुए दर्दनाक हादसे को लेकर भाजपा पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाया। साथ ही पुल गिरने के मामले में जांच आेर इस हादसे में जान गवाने वालों के परिवारों को 50-50 लाख रुपये की सहायता देने की मांग की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो