scriptToday Gold Silver Rate: करवाचाैथ पर सजना हाे सकता है महंगा, साेने की कीमताें में उछाल, चांदी भी चमकी | Today Gold Silver Rate: Gold and silver price increase | Patrika News

Today Gold Silver Rate: करवाचाैथ पर सजना हाे सकता है महंगा, साेने की कीमताें में उछाल, चांदी भी चमकी

locationसहारनपुरPublished: Oct 10, 2019 05:43:15 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

साेने की कीमताें में 100 रुपये का उछाल
चांदी के दाम भी 500 रुपये तक बढ़ें

gold.jpg

Gold

सहारनपुर। इस बार करवाचौथ पर सजना के लिए ‘सजना’ महंगा साबित हाे सकता है। साेने की कीमतों में उछाल शुरु हाे गया है। गुरुवार काे साेने की कीमतों में 300 रुपये तक का उछाल देखा गया। सिर्फ साेना ही नहीं चांदी की कीमत भी बढ़ी है।
बुधवार काे प्याेर गाेल्ड (Pure Gold) की कीमत 38 हजार 250 रुपये थी। गुरुवार काे यह कीमत बढ़कर 38 हजार 350 तक जा पहुंची। इस तरह प्रति दस ग्राम साेने के कीमत में करीब 100 रुपये का इजाफा दर्ज किया गया। इसी तरह से साेने के गहनाें की ( Gold Jewellery) की कीमत में भी करीब 100 रुपये का उछाल आया। बुधवार काे 22 कैरेट साेने के गहनाें की कीमत ( Hallmark jewellery) 37 हजार 200 रुपये थी जाे गुरुवार काे बढ़कर 37 हजार 300 रुपये हाे गई।
सहारनपुर सर्राफा बाजार में व्यापार करने वाले, ज्वैलर्स राम राजीव सिंघल का कहना है कि त्याैहारी सीजन में साेने की कीमतों में उछाल आने की उम्मीद है। उनका कहना है कि अभी करवाचाैथ तक साेने की कीमतों बढ़ेंगी जबकि दिवाली तक साेने की कीमत 40 हजार रुपये तक भी जा सकती हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो