भाजपा नेताओं की तेरहवीं पर सत्ता और विपक्ष के नेताओं ने एकजुट होकर की ये मांग

Highlights
- भाजपा नेता चौधरी यशपाल सिंह व चौधरी धारा सिंह की रस्म पगड़ी
- वेस्ट यूपी के नेताओं ने अर्पित की श्रद्धांजलि
- सभी दलों के नेताओं ने की हत्याकांड के खुलासे की मांग

देवबंद. भाजपा नेताओं की रस्म पगड़ी में पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत कई जनपदों के सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता शामिल हुए। इसके अलावा बड़ी संख्या में रस्म पगड़ी में पहुंची भीड़ ने श्रद्धांजलि अर्पित की। सभी दलों के नेताओं ने एकसुर में हत्याकांड का जल्द खुलासा कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की।

यह भी पढ़ें- Video: अस्‍पताल पहुंचे स्वास्थ्य राज्‍यमंत्री ने मरीजों काे दिए 100-100 रुपये

दरअसल, बुधवार को मिरगपुर गांव निवासी भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष चौ. यशपाल सिंह व बंदरजुड्डा गांव में भाजपा नगर इकाई के उपाध्यक्ष चौधरी धारा सिंह की रस्म पगड़ी आयोजित की गई। इस मौके पर सत्ता पक्ष व विपक्ष के नेताओं समेत बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने दोनों नेताओं को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद शोकसभा का आयोजन किया गया, जिसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय महामंत्री मोहित बेनिवाल ने कहा कि भाजपा नेताओं के हत्यारे चाहे जहां भी छिपे हुए हैं उन्हें किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। बेनिवाल ने दोनों नेताओं को जनपद का मजबूत नेता बताया।

पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा ने कहा कि दोनों नेताओं की हत्या होना बेहद दुखद है। खुलासे के लिए पुलिस प्रशासन जी-जान से लगा हुआ है। वहीं चौधरी कुलवीर सिंह ने राजनीतिक व समाजिक संगठनों के शोक संदेश पढ़कर सुनाए। इस दौरान एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने लोगों को यह यकीन दिलाया कि पुलिस पूरी ईमानदारी के साथ हत्याकांड का खुलासा करेगी, जिसके लिए गठित की गई टीमें लगातार काम कर रही हैं।

शोकसभा में ये नेता रहे मौजूद

पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर, झबरेडा के पूर्व विधायक चौधरी कुलवीर सिंह, कोआॅपरेटिव बैंक के चेयरमैन चौधरी राजपाल सिंह, पूर्व विधायक महावीर राणा, नागल ब्लाॅक प्रमुख बिजेंद्र सिंह, भाजपा नगर अध्यक्ष गजराज राणा, अजय गांधी, चंदन सिंह राणा, बजरंग दल नेता विकास त्यागी, चौधरी सेठपाल सिंह, रविंद्र चौधरी, मुकेश चौधरी, मनोज चौधरी, राज सिंह माजरा, पदम सिंह, लोकेश गुर्जर, दीपक राज सिंघल, डाॅ. प्रदीप वर्मा, जिला पंचायत सदस्य शशि त्यागी आदि ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

शोकसभाओं में रही गुर्जर समाज के अधिकारियों की तैनाती

दोनों भाजपा नेताओं की रस्म पगड़ी में एसपी देहात डाॅ. विद्यासागर मिश्र, एसडीएम राकेश कुमार, सीओ नकुड़ नीरज सागर, तीतरो थाना प्रभारी प्रमोद चौधरी, नागल प्रभारी सरदार सुरेंद्र सिंह के साथ ही कई थानों का फोर्स व पीएससी बल को तैनात किया गया था। इतनी ही नहीं उच्चाधिकारियों ने किसी भी स्थिति से निपटने के लिए दोनों गांवों में गुर्जर समाज के अधिकारियों की तैनाती की गई थी।

यह भी पढ़ें- जीजा-साली में थे अवैध संबंध, फिर एक के बाद एक... घर से उठी दो अर्थियां

Show More
lokesh verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned