scriptमुहर्रम पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, अंबेडकर की प्रतिमा तोड़ने से आक्रोश, भारी हंगामे के बाद पुलिस तैनात | Trying to spoil the atmosphere on Muharram, resentment of breaking Amb | Patrika News

मुहर्रम पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, अंबेडकर की प्रतिमा तोड़ने से आक्रोश, भारी हंगामे के बाद पुलिस तैनात

locationसहारनपुरPublished: Sep 10, 2019 04:07:13 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

सहारनपुर में अंबेडकर की प्रतिमा खंडित
दलित समाज के लोगों ने लाठी-डंडे लेकर किया प्रदर्शन
इलाके में तनाव के बाद भारी पुलिस फोर्स तैनात

9ec3b408e5b373dffd3f19af5eb058e1.jpg
सहारनपुर। मुहर्रम को लेकर जहां पुलिस प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था में लगी हुई है, वहीं सहारनपुर में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। बेहट थानाक्षेत्र के इलाके में कुछ लोगों ने अंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर दी। मूर्ति खंडित होने की खबर लगते ही इलाके में हंगामा मच गया, उधर सूचना पर आनन-फानन में भारी फोर्स मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया।
जानकारी के मुताबिक घटना बेहट रोड की है, जहां स्थित अंबेडकर की प्रतिमा को कुछ शरारती तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। मूर्ति खंडित होने की खबर आग तरह पूरे इलाके में फैल गई और लोग आक्रोश में आ गए। दलित समाज के लोग हाथ में लाठी -डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए। इतना ही नहीं दलित समाज के लोगों ने बेहट-सहारनपुर मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।
जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे अधिकारियों के हाथ-पांव फूलने लगे। हंगामे को देख भारी फोर्स ने इलाके में तैनात कर दी गई। इस दौरान लोगों को शांत कराने के लिए पुलिस ने नई मूर्ति लगाने का आश्वासन दिया। लेकिन प्रदर्शन कर रहे लोग आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर डटे रहे। जिससे आने जाने वाले लोगों को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो