scriptघर में खड़ी बाइक का रोज कट रहा था चालान, सच्चाई जान उड़े बाइक मालिक के होश, जानिए पूरा मामला | Two bikes were running on one number plate in Saharanpur | Patrika News

घर में खड़ी बाइक का रोज कट रहा था चालान, सच्चाई जान उड़े बाइक मालिक के होश, जानिए पूरा मामला

locationसहारनपुरPublished: Jan 25, 2023 08:11:00 am

Submitted by:

Shivmani Tyagi

सहारनपुर में एक व्यक्ति की घर में खड़ी बाइक का चालाना कट रहा था। जब बाइक मालिक ने पुलिस ऑफिस जाकर पता किया तो जानकारी हुई कि उसी नंबर की एक और बाइक शहर में घूम रही है। अब पीड़ित ने एसएसपी से गुहार लगाई है।

saharanpur_bike.jpg
अगर आपके वाहन का गलत चालान कटा है तो जरा सावधान रहिएगा। ऐसा हो सकता है कि आपके वाहन के नंबर से कोई दूसरा वाहन भी सड़क पर दौड़ रहा हो। यह सिर्फ आशंका नहीं है, यूपी के सहारनपुर में ऐसा मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति की घर पर खड़ी हुई बाइक का ही चालान कट रहा था। जब युवक ने पुलिस ऑफिस जाकर जानकारी की तो पता चला कि उसकी बाइक के नंबर की एक और बाइक शहर में दौड़ रही है।
एसएसपी से लगाई गुहार
पीड़ित ने अब एसएसपी से गुहार लगाई है। कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र में रहने वाले संदीप कुमार ने एसएसपी से मिलकर आशंका जताई है कि उसके साथ कोई भी घटना घट सकती है। संदीप ने कहा है कि जो युवक शहर में उसकी बाइक का नंबर अपनी बाइक पर लगाकर घूम रहा है वह कोई क्राइम भी कर सकता है। ऐसे में अगर किसी भी तरह की कोई दुर्घटना उस फर्जी बाइक से होती है तो क्लेम उसे देना पड़ेगा। ऐसे में इस फर्जी नंबर प्लेट वाली बाइक को तलाशना बेहद जरूरी है।
यह भी पढ़ें

पत्नी हुस्न के जाल में फंसाती थी, पति ब्लैकमेल करके लूटता था, इस दंपति की सच्चाई जान हैरान रह जाएंगे आप

एसएसपी ने दिए जांच के निर्देश
एसएसपी ने युवक की शिकायत पर अब इस पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। युवक को यह भी डर सता रहा है कि अब अगर उस बाइक से कोई क्राइम हुआ तो खामियाजा भुगतना पड़ेगा। अब पुलिस चालान के फोटो से इस फर्जी नंबर प्लेट वाली बाइक का पता लगाने में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो