मशहूर डाक्टर से 40 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले दो बदमाश ऐसे हुए गिरफ्तार, देखें वीडियो-

lokesh verma | Updated: 07 Sep 2019, 01:48:18 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

खास बातें-

  • फोन कर 25 से बढ़ाकर मांगी 40 लाख रुपये की रंगदारी
  • मुठभेड़ के बाद 2 लाख रुपये की रिकवरी के साथ गिरफ्तार किया
  • बदमाशों से 1 पिस्टल 1 तमंचा जिंदा कारतूस बरामद

देवबंद. नगर के प्रख्यात चिकित्सक डाक्टर राजेश शर्मा (सर्जन) से फोन पर 40 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए चिकित्सक से वसूले गए दो लाख रुपये भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक राजेश शर्मा से 40 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। करीब 15 दिन पहले डाॅ. राजेश से दोनों बदमाशों को दो लाख रुपये भी दिए थे। बाकी रकम के लिए बदमाश लगातार चिकित्सक को फोन कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने इससे पहले ही बदमाशों को दबोच लिया है।

इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि रंगदारी मांगने वाले दो बदमाश देवबंद-मंगलौर रोड से गुजर रहे हैं। पुलिस ने बदमाशों को दबोचने के लिए घेराबंदी कर दी। अपने आप को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने का प्रयास करने लगे, लेकिन पुलिस उन्हें मौके से दबोच लिया। गिरफ्त में आए बदमाशों की पहचान गांव दुगचाड़ा निवासी कुलवीर पुत्र अनवर सिंह व उपेंद्र पुत्र कंवरपाल निवासी शिवपुर के रूप में हुई है। पुुलिस ने उनके कब्जे में रंगदारी में ली गई दो लाख रुपये की नगदी के अलावा एक तमंचा व एक लाइसेंसी पिस्टल मय लाइसेंस, कारतूस और एक मोबाइल फोन बरामद किया है।

यह भी पढ़ें- अचानक छत पर चढ़ गया सांड, इसके बाद जो हुआ Video में देखें पूरा नजारा

कोतवाली प्रभारी आंनद देव मिश्रा ने बताया इसम मामले में अन्य लोगों के बारे में जानकारी की जा रही है। इस वारदात का मुख्य आरोपी कुलबीर है। कुलबीर काफी दिन से डॉक्टर से जुड़ा हुआ है और उसने ही सारी साजिश रची थी। एक आरोपी तरसपाल है, जो मास्टरमाइंड है।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: ब्यूटी पार्लर संचालिका ने 10वीं के छात्र को बुलाया घर पर और फिर...

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned