scriptसहारनपुर में दो सगे तांत्रिक भाइयों की नृशंस हत्या, खेत में पड़े मिले शव | two real tantric brother shot dead bodies found in field | Patrika News

सहारनपुर में दो सगे तांत्रिक भाइयों की नृशंस हत्या, खेत में पड़े मिले शव

locationसहारनपुरPublished: Nov 18, 2021 01:08:12 pm

Submitted by:

lokesh verma

सहारनपुर के गंगोह थाना क्षेत्र स्थित मैनपुरा गांव में गुरुवार सुबह खेत में दो सगे भाइयों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों भाई तांत्रिक का काम काम करते थे। घटना से जिला पुलिस में हड़कंप मच गया है। दोनों की हत्या काफी सुनियोजित और नृशंस तरीके से की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सहारनपुर. जिले में गुरुवार सुबह खेत में दो सगे भाइयों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों भाई तांत्रिक का काम काम करते थे। घटना से जिला पुलिस में हड़कंप मच गया है। दोनों की हत्या काफी सुनियोजित और नृशंस तरीके से की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्यारोपियों की तलाश के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।
दरअसल, गुरुवार को दिन निकलते ही थाना गंगोह के मैनपुरा गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव के बाहर दो युवकों के शव पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों शवों की पहचान पुन्नू और लिल्लू के रूप में की। दोनों ही सगे भाई तांत्रिक क्रिया किया करते थे। एक ही घर के दो लोगों की हत्या की खबर से गांव में दहशत फैल गई। वहीं, परिवार में हाहाकार मच गया। पुलिस के अनुसार, पहले दोनों को धारदार हथियारों से काटा गया। उसके बाद दोनों के सिर में गोली मारी गई। मृत शरीर पर भी गोलियों के निशान बने हुए थे। दोनों भाइयों हत्या के बाद शवों को खेत में फेंक दिया गया।
यह भी पढ़ें- नोएडा में बैठकर विदेशी नागरिकों से करोड़ों रुपये ठगने वाले फर्जी कॉल सेंटर का खुलासा, 8 गिरफ्तार

दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि गांव निवासी दो भाई पुन्नू और लिल्लू सुबह के समय खेत पर गए थे। दोनो वहां पर पूछा देने का काम करते थे। जहां पर लोग उनसे मिलने के लिए भी पहुंचते थे। गुरुवार को भी दोनों खेत पर गए। जहां पर दोनों की हत्या कर दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। एसएसपी आकाश तोमर, एसपी देहात अतुल शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे छानबीन शुरू की। एसएसपी ने बताया है कि दोहरे हत्याकांड के कुछ सुराग मिले हैं। उनके आधार पर हत्यारों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो