यूपी के सहारनपुर में कुए में पड़े मिले दो युवकाें के शव, सामने आई चाैंका देने वाली वजह

खबर की खास बातें

सुबह जब गांव के लाेग खेताें की ओर गए ताे चला पता

Police ने रस्सी से दाेनाें काे शव बाहर निकलवाए

मरने वाला एक युवक सहारनपुर का ही रहने वाला

दम घुटने से माैत हाेने की आशंका

By: shivmani tyagi

Published: 05 Sep 2019, 09:01 PM IST

सहारनपुर। नकुड थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालात में कुए गिरने में दो युवकों की माैत हाे गई। गुरुवार काे इनके शव जब कुए में पड़े मिले ताे इस घटना का पता चल सका। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव रस्सी से खिचवांकर बाहर निकाले ताे इनकी शिनाख्त नहीं हुई। बाद में कुए से माेबाइल फाेन की सहायता से एक युवक की शिनाख्त हाे गई।

जिस युवक की शिनाख्त हुई है वह सहारनपुर की खाता खेड़ी कालाेनी का रहने वाला बताया जा रहा है। यह घटना गुरुवार की है। सुबह जब किसान अपने खेतों में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कुएं में दो युवक पड़े हुए हैं। तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने रस्सी से दोनों के शव को बाहर निकलवाए। कुए में ही पड़े एक माेबाइल फाेन के जरिए एक युवक की पहचान हाे गई। इसका नाम राशिद है जाे खाताखेड़ी का रहने वाला है।

सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि प्राथमिक जांच में यह आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवक चोरी करने के लिए कुएं में उतरे और दम घुटने से इनकी माैत हाे गई। मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इनकी मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। यह घटना कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है। तथ्य सामने आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned