इन्होंने कहा तीन तलाक बिल मुसलामों को जेल में डालने के लिए लाया गया

बीजेपी पर लगाया राम मंदिर मुद्दे को उलझाने का आरोप

By: Ashutosh Pathak

Updated: 03 Jan 2019, 02:06 PM IST

देवबन्द। देश में राम मंदिर और तीन तलाक पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर देवबंद उलेमा ने बीजेपी पर राम मंदिर मुद्दे को उलझाने का आरोप लगाया। साथ ही तीन तलाक बिल को मुस्लिम महिलाओं को बर्बाद करने वाला बताया।

सरकार ने तीन तलाक बिल पर अध्यादेश लाकर राज्यसभा में भेजा है जिसे लेकर देवबंदी उलेमा ने विरोध करते हुए कहा कि राम-मंदिर और बाबरी मस्जिद का मुद्दा काफी समय से चल रहा है। इस मामले को लेकर देश में काफी लोगों की जान चली गई है। इसलिए लोग जानते है की वहां राम मंदिर बनना इतना आसान नहीं है और न ही वो लोग इस मामले को सुलझाना चाहते है क्योकिं वह इस मुद्दे को लेकर ही बीजेपी अपनी सरकार बनाती है। उन्होंने कहा कि सरकार जानती है कि बाबरी मस्जिद और राम मंदिर का बनना आसान नहीं है और न ही वो इसको सुलझाना चाहती है क्योंकि राम मंदिर के मुद्दे पर ही ये सरकारें बनाते आये हैं लोगों का वोट हासिल करते हैं और तमाम हिंदुस्तान में हर धर्म के लोगों का वो बेव-कूफ बनाते हैं इसीलिए इस मामले को नहीं सुलझाना चाहते।

इस दौरान मौलाना कारी मुस्तफा ने तीन तलाक को लेकर भी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म के लोगों को खुश करने के लिए ही सरकार तीन तलाक पर अध्यादेश लाना चाहती है। इसके साथ ही उन्होंने कानून को मुस्लिम महिलाओं को बर्बाद करने वाला बताया। देवबन्दी आलीम मौलाना कारी मुस्तफा ने कहा की यह कानून सिर्फ और सिर्फ मुसलमानों को जेल की सलाखों के पीछे डालने के लिए है और मुसलमान औरतों को बर्बाद करने के लिए लाए जा रहा है।

Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned