scriptसूचना मिलते ही रात 3 बजे कार का पंचर लगवाने पहुंच गए पुलिसकर्मी, जानिए किसकी थी कार | UP 100 Twitter Account Praises Saharanpur and Bijnor Police | Patrika News

सूचना मिलते ही रात 3 बजे कार का पंचर लगवाने पहुंच गए पुलिसकर्मी, जानिए किसकी थी कार

locationसहारनपुरPublished: May 18, 2019 11:24:26 am

Submitted by:

sharad asthana

सहारनपुर में रामपुर-ननौटा रोड पर पंचर हो गई थी एक कार
सुनसान रोड पर फंसे परिवार की पुलिसकर्मियों ने की मदद
बिजनौर पुलिस ने रात में अकेले भटकते बच्‍चे को उसके परिवार से मिलवाया

saharanpur police

सूचना मिलते ही रात 3 बजे कार का पंचर लगवाने पहुंच गए पुलिसकर्मी, जानिए किसकी थी कार

सहारनपुर। उत्‍तर प्रदेश पुलिस का एक और सराहनीय कार्य सामने आया है। सहारनपुर में शुक्रवार देर रात पुलिसकर्मियों ने सूचना मिलने के बाद मुसीबत में फंसे लोगों की मदद की, जिसके बाद वह शाकुंभरी के लिए रवाना हुए। पुलिसकर्मियों के इस कार्य को यूपी 100 ने अपने ट्वि‍टर अकाउंट पर शेयर करके उनका हौसला बढ़ाया है।
यह भी पढ़ें

नर्सरी में लहूलुहान मिला 4 साल का मासूम, बोला- मुझे बचा लो अंकल, पहचानने में कीजिए मदद

शुक्रवार देर रात का है मामला

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार देर रात करीब 3 बजे उनको सूचना मिली कि रामपुर ननौटा रोड पर एक कार पंचर हो गई है। उनके पास जैक और पाना नहीं था। इस कारण सुनसान रोड पर परिवार फंस गया है। कार में दो महिलाएं दो बच्‍चे भी थे। कार सवार शामली के झिंझाना से शाकुंभरी देवी दर्शन के लिए जा रहे थे। सूचना मिलने के बाद पीआरवी 0984 तुरंत मौके पर पहुंची। पीआरवी 0984 में तैनात हेड कांस्‍टेबल धन सिंह और कांस्‍टेबल संदीप राठी व उत्‍तम राठी ने मौके पर पहुंचकर कार सवार नीटू को जैक और पाना दिया। उन्‍होंने उसको कार की स्‍टेपनी बदलवाने में भी मदद की।
यह भी पढ़ें

पहले बच्चे की गला दबाकर की हत्या, इसके बाद शव को दरवाजे पर लटका दिया, फिर जो हुआ…

पुलिस महकमे में हो रही तारीफ

इसके बाद कार सवार पुलिसकर्मियों को धन्‍यवाद देते हुए शांकुभरी के लिए रवाना हो गए। सहारनपुर के इन पुलिसकर्मियों की महकमे में जमकर तारीफ हो रही है। यूपी 100 के आधिकारिक ट्व‍िटर काउंट से भी इसे ट्वीट किया गया है। एसएसपी दिनेश कुमार का कहना है क‍ि सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को उचित इनाम दिया जाएगा। इससे अन्‍य पुलिसकर्मियों को भी सीख लेनी चाहिए। यूपी डायल 100 के सहारनपुर कंट्रोल रूम प्रभारी उमेश त्‍यागी का कहना है क‍ि कार सवार शामली के झिंझाना से शाकुंभरी देवी जा रहे थे।
यह भी पढ़ें

आंधी बारिश का कहर, इस शहर में तीन दोस्तों की मौत से मच गया कोहराम

bijnor police
बिजनौर पुलिस की भी तारीफ की

वहीं, यूपी 100 ने एक अन्‍य ट्वीट कर बिजनौर पुलिस की भी तारीफ की है। उसके अनुसार, पीआरवी 2428 में तैनात पुलिसकर्मियों ने कुछ दिन पूर्व रात को मालगोदाम के पास एक बच्‍चे को भटकते देखा था। वह वहां अकेला घूम रहा था। शक होने पर उन्‍होंने 12 साल के बच्‍चे को अपनी संरक्षा में ले लिया। वह कुछ भी ठीक से नहीं बता पा रहा था। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने स्‍टेशन पर चिपके गुमशुदगी के पोस्‍टर की मदद से उसके परिजनों की तलाश की। 13 मई से लापता बच्‍चे को सकुशल उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो