scriptमैं किश्त नहीं चुका पा रहा हूं यह लिखकर परिवार के मुखिया ने लगा ली फांसी | UP: A troubled youth dies by hanging in saharanpur | Patrika News

मैं किश्त नहीं चुका पा रहा हूं यह लिखकर परिवार के मुखिया ने लगा ली फांसी

locationसहारनपुरPublished: Nov 25, 2020 08:50:49 am

Submitted by:

shivmani tyagi

15 साल पहले लिया था 4 लाख रुपये का कर्ज
दाे हजार से बढ़कर 3500 हाे गई थी किश्त

saharanpur-1.jpg

saharanpur

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर ( Saharanpur ) ब्याज पर लिए चार लाख रुपये नहीं लाैटा पाने और सूदखोर के लगातार दबाव से परेशान एक युवक ( परिवार के मुखिया ) ने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। युवक का शव घर की दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे में फंदे पर लटका मिला। घटना से परिवार में काेहराम मच गया। पुलिस काे एक नाेट भी कमरे से मिला है जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में मासूम की अपहरण के बाद हत्या, परिवार में मचा काेहराम

घटना गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव कैलाशपुर की है। मंगलवार काे इसी गांव के रहने वाले 40 वर्षीय राजेश ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। राजेश ने मरने से पहले एक सुसाइड नाेट में लिखा कि ’15 साल पहले मैने गांव के ही रहने वाले अनुज से 4 लाख रुपये उधार लिए थे। इस रकम की दाे हजार रुपये किश्त थी। अब किश्त बढ़कर 3500 रुपये हाे गई है जाे मैं नहीं चुका पा रहा हूं। ऐसे में मेरे पास काेई और रास्ता नहीं है मैं आत्महत्या कर रहा हूं।
यह भी पढ़ें

मसूरी घूमने गए दिल्ली के युवक-युवतियों की कार गंगनहर में समाई, युवती की माैत दाे लापता

पुलिस ( Saharanpur Police ) ने सुसाइड नाेट और मृतक के भाई की ओर से आई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का कहना है कि पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट आने के बाद माैत के कारणाें का साफ हाेगा। फिलहाल तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो