यूपी: साइड नहीं देने पर कार में चल रहे युवकों ने बाइक सवार काे गाेली मारी

  • सहारनपुर के रामपुर मनिहारान की घटना
  • घायल को पुलिस ने अस्पताल भर्ती कराया

By: shivmani tyagi

Updated: 29 Nov 2020, 06:50 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर ( Saharanpur ) अगर आप सड़क पर हैं तो आपके साथ कभी भी कोई भी घटना घट सकती है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सहारनपुर में हुई एक घटना इस आशंका की वकालत कर रही है। दरअसल सहारनपुर के रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र में कार सवार युवकों ने एक बाइक ( bike )
सवार युवक काे साइड न देने पर ( Gun shot ) गोली मार दी। पैर में गोली लगने से बाइक सवार घायल हो गया जिसे अस्पताल भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: अच्छी खबर : एक दिसंबर से पटरी पर लौटेगी इंटरसिटी एक्सप्रेस

घटना रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के बंबीयाला गांव की है। जानकारी के अनुसार इसीगांव का रहने वाला मयंक बाइक से अपने खेत पर जा रहा था। इसी समय अम्बेहटा की ओर से एक कार आई। मयंक और कार सवार युवकों के बीच साइड देने को लेकर बहस हो गई। इस पर कार सवार युवकों ने मयंक को गोली मार दी। गोली मयंक के पैर में लगी और वह मौके पर ही नीचे गिर गया। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए जिन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भर्ती कराया। घायल मयंक ने पड़ोसी गांव के रहने वाले विशाल और सन्नी नाम के युवक पर गाेली मारने का आराेप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आराेपियाें की की तलाश शुरू कर दी है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned