script#Yogiadityanath मु्ख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ का प्राेग्राम पहुंचा जानिए मिनट टू मिनट शेड्यूल | UP CM Yogi Adityanath minute to minute program | Patrika News

#Yogiadityanath मु्ख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ का प्राेग्राम पहुंचा जानिए मिनट टू मिनट शेड्यूल

locationसहारनपुरPublished: Jun 28, 2019 12:34:13 am

Submitted by:

shivmani tyagi

UP CM Yogi adityanath minute to minute program
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ का प्राेग्राम
विशेष विमान से सरसावा पहुंचेंगे सीएम उत्तर प्रदेश
सरसावा एयसबेस स्टेशन से पुलिस लाइन में उतरेगा हैलीकॉप्टर

Yogi Adityanath

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

सहारनपुर। यूपी सीेएम UP CM याेगी आदित्यनाथ Yogi Adityanath 29 जून यानि शनिवार काे सहारनपुर पहुंच रहे हैं। उनका मिनट टू मिनट प्राेग्राम आ गया है। 29 जून की सुबह वह लखनऊ से सहारनपुर पहुंचेंगे और फिर 30 जून की सुबह यानी रविवार काे सहारनपुर से मुरादाबाद के लिए रवाना हाेंगे।
यूपी सीएम याेगी का यह दाैरा गंगाेह विधान सभा सीट पर हाेने वाले उपचुनाव काे लेकर भी खास माना जा रहा है। दरअसल यूपी सीएम का जाे गाेपनीय प्राेग्राम पहुंचा उसमें गंगाेह विधान सभा सीट की समीक्षा का भी प्राेग्राम है। सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक करने के बाद सीएम पार्टी पदाधिकारियाें और कार्यकर्ताओं के अलावा जनता से मिलेंगे और फिर गंगाेह विधान सीट काे लेकर बैठक हाेगी।
माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री की इस बैठक में ही तय हाे जाएगा कि गंगाेह सीट पर हाेने वाले उपचुनाव में भाजपा की आेर से प्रत्याशी काैन हाेगा। सहारनपुर लाेकसभा सीट हारने के बाद अब भाजपा के लिए अपनी गंगाेह सीट बचाना बड़ी चुनाैती है। गंगाेह विधायक प्रदीप चाैधरी कैराना सांसद चुने जाने के बाद यह सीट खाली हाे गई है और इस सीट पर अब उप चुनाव हाेना है।
ये है मुख्यमंत्री का प्राेग्राम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरुवार काे पहुंचे कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री विशेष विमान से सरसावा एयरबेर स्टेशन पहुंचेंगे। यहां से वह हैलीकाप्टर उड़ान भरने के बाद दाेपहर करीब 1 बजे पुलिस लाईन उतरेंगे। पुलिस लाईन से सीएम सड़क मार्ग से हाेते हुए सर्किट हाउस जाएंगे। सर्किट हाउस में सबसे पहले वह पदाधिकारियाें और कार्यकर्ताआें से बातचीत करेंगेे। इसके इसी बीच समीक्षा बैठक भी हाेगी। इसके बाद वह वह गंगोह विधानसभा
उपचुनाव को लेकर समीक्षा करेंगे। ढाई से तीन बजे तक का उनका कार्यक्रम आरक्षित रखा गया है। इस अवधि में लंच आदि हाेगा। तीन बजे के बाद मुख्यमंत्री का एक घंटे का स्थलीय निरीक्षण भी है। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री जिला अस्पताल का निरीक्षण कर सकते हैं। गऊशाला का निरीक्षण कर सकते हैं या फिर विकास भवन या किसी थाने का भी निरीक्षण कर सकते हैं। 4 से 5 बजे के बीच वह अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। 5 से 7 बजे तक वह विकास कार्यों की समीक्षा हाेगी।
इसके बाद मुख्यमंत्री वुडकार्विंग निर्यातकों से भी बातचीत करेंगे। इसके बाद विभिन्न संगठनों से मुलाकात का समय रखा गया है। इसके बाद सर्किट हाउस में ही मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम करेंगे और 30 जून यानि रविवार की सुबह पुलिस लाईन से वह मुरादाबाद के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। यह प्राेग्राम भाजपा पार्टी के सूत्राें के अनुसार है प्राेग्राम की अधिकारिक पुष्टि नहीं हाे सकी है कार्यक्रम में बदलाव संभव है।
अफसराें के छूट रहे पसीने

सीएम के रात्रि विश्राम काे लेकर अफसराें के पसीने छूट रहे हैं। यह पहली बार है जब मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ सहारनपुर में इतने समय तक रुकेंगे। भाजपा सहारनपुर में अपनी सीट काे नहीं बचा पाई है। अफसराें के पसीने छूटने का यह भी एक बड़ा कारण माना जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो