scriptकैराना उपचुनाव: यूपी कांग्रेस उपाध्यक्ष का गठबंधन प्रत्याशी को लेकर बड़ा बयान, जाहिर किए इरादे | UP Congress Vice President Masood Say He Will Fight To Defeat BJP | Patrika News

कैराना उपचुनाव: यूपी कांग्रेस उपाध्यक्ष का गठबंधन प्रत्याशी को लेकर बड़ा बयान, जाहिर किए इरादे

locationसहारनपुरPublished: May 17, 2018 11:32:02 am

Submitted by:

sharad asthana

28 मई को कैराना उपचुनाव के लिए होनी है वोटिंग, रालोद की प्रत्याशी तबस्सुम हसन को है सपा का समर्थन

saharanpur news

imran masood

शिवमणि त्यागी, सहारनपुर। 28 मई को होने वाले कैराना उपचुनाव से ठीक पहले कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने गठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि तबस्सुम हसन कौन हैं। इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। तबस्सुम हसन हों, या फिर कोई और हों। पार्टी का सीधा सा फंडा है कि भाजपा को हराना है। कैराना उपचुनाव में भी कांग्रेस भाजपा को हराने के लिए काम करेगी। यानी कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद के इस बयान ने साफ कर दिया है कि कैराना उपचुनाव में कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी को जिताने के लिए नहीं बल्कि भाजपा प्रत्याशी को हराने के लिए काम करेगी।
देखें वीडियो: कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद का तबस्सुम हसन को लेकर बड़ा बयान

यह भी बोले इमरान मसूद

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद से जब इस बारे में पूछा गया कि कैराना उपचुनाव को लेकर अभी कांग्रेस की ओर से कोई स्पष्ट जवाब नहीं आ रहा है। कैराना उपचुनाव में कांग्रेस का स्टैंड क्या रहेगा, इसके बारे में जानकारी दीजिए। इस पर कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने कहा कि अभी तक पार्टी की ओर से कैराना उपचुनाव को लेकर कोई दिशा-निर्देश नहीं मिले हैं। इसका कारण यह है कि अभी पार्टी नेतृत्व कर्नाटक चुनाव में उलझा हुआ है। इमरान मसूद के इस बयान से ऐसा लगता है कि कर्नाटक चुनाव में उलझे हुए होने के कारण कांग्रेस का कैराना उपचुनाव की ओर कोई खास ध्यान नहीं है।
इस बयान के बाद इमरान मसूद ने यह भी कहा कि पार्टी की एक बात बिल्कुल क्लियर है और वे शुरू से उसी बात को लेकर चल रहे हैं। वह बात यही है कि भारतीय जनता पार्टी को पूरे देश में हराने के लिए सभी को एकजुट होना होगा और इसी के ऊपर वे काम कर रहे हैं। यानी कांग्रेस भाजपा प्रत्याशी को हराने के लिए कैराना उपचुनाव में एकजुट होगी।
यह भी पढ़ें: अमेरिका का ये संस्थान इस शहर को स्मार्ट सिटी बनाने में देगा मदद

इस लाइन पर कर रहे हैं काम

कैराना उपचुनाव में मैदान में उतरी गठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन के लिए स्थानीय स्तर पर कांग्रेस का क्या स्टैंड रहेगा? इस सवाल के जवाब में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने कहा कि देखिए तबस्सुम हसन हों या कोई और हों। उससे हमारा मतलब नहीं है। हमारा मकसद है भारतीय जनता पार्टी को हराना, और इसी लाइन पर हम काम कर रहे हैं। इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन तबस्सुम हसन हैं और कौन तबस्सुम हसन नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो