यूपी: मानसिक रूप से कमजोर युवक के साथ कुकर्म, वीडियो बनाकर कर दी वायरल

बेहट काेतवाली पहुंचे एक व्यक्ति ने पुलिस काे बताया कि उसके बेटे के साथ गांव के ही युवक ने कुकर्म किया और फिर वीडियाे बनाकर वायरल कर दी।

By: shivmani tyagi

Updated: 08 Aug 2020, 07:29 PM IST

सहारनपुर ( Saharanpur ) मानसिक रूप से कमजोर युवक के साथ कुकर्म कर उसकी वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है जिसके आधार पर बेहट कोतवाली पुलिस ( Saharanpur Police) ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: कोविड-19 के अस्पतालों में आधुनिक मशीनों के साथ मनोरंजन के साधन भी देगी सरकार

बेहट थाना क्षेत्र के ही एक गांव के व्यक्ति ने कोतवाली में पहुंचकर बताया कि 4 अगस्त को गांव के ही एक युवक ने उसके मानसिक रूप से कमजोर बेटे के साथ कुकर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। इतना ही नहीं उसके बेटे को बदनाम करने के लिए आरोपी युवक ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी अबूजर पुत्र राशिद निवासी गांव नहर मलकपुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: इंटरनेशल कॉलिंग मामले में देवबंद के एक हकीम से एटीएस ने दस घंटे तक की पूछताछ

इंस्पेक्टर ने पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित की मेडिकल जांच कराई जा रही है सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दो लोगों की आवाज सुनाई दे रही है। तहरीर में एक ही युवक को नामजद किया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। आगे जो तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक को फोन पर मिली धमकी, बोला- अंजाम बुरा होगा

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned