scriptयूपी निकाय चुनाव- वोटिंग से ठीक पहले कांग्रेस प्रत्‍याशी पर लगा नोट बांटने का आरोप | UP Nikay Chunav Allegation on Congress Candidate Disributing Rupees | Patrika News

यूपी निकाय चुनाव- वोटिंग से ठीक पहले कांग्रेस प्रत्‍याशी पर लगा नोट बांटने का आरोप

locationसहारनपुरPublished: Nov 29, 2017 11:22:51 am

Submitted by:

sharad asthana

सहारनपुर में कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशी के बीच हुई जमकर छीना-झपटी और धक्का-मुक्की, हंगामे की वीडियो वायरल

up nikay chunav
सहारनपुर। उत्‍तर प्रदेश के निकाय चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप के बीच सहारनपुर के बेहट में कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशी के बीच जमकर छीना-झपटी और धक्का-मुक्की हो गई। कांग्रेस प्रत्याशी पर धन-बल से मतदाताओं को लुभाने का आरोप है जबकि निर्दलीय प्रत्याशी पर कांग्रेस प्रत्याशी के साथ मारपीट का आरोप लगा है। दोनों के खिलाफ बेहट कोतवाली ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी संजीव कर्णवाल समेत निर्दलीय प्रत्याशी शालू को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।
LIVE उत्‍तर प्रदेश निकाय चुनाव- मतदान शुरू, इन जिलों में ईवीएम नहीं बैलेट पेपर से हो रही वोटिंग

यह है वीडियो में

यह घटना मतदान से ठीक पहले मंगलवार देर रात की है। निर्दलीय प्रत्याशी शालू पक्ष का आरोप है कि बेहट नगर पंचायत से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी संजीव कर्णवाल पैसे के बल पर मतदाताओं को प्रलोभन दे रहे थे। इसी दौरान उन्हें पकड़ लिया गया और उनकी गाड़ी से 35000 रुपये भी मिले। यह नोट भी वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे हैं और इन नोटों को लेकर दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच छीना-झपटी दिख रही है।
Live यूपी निकाय चुनाव: मतदान केंद्र पर सुरक्षाकर्मियों के आगे नहीं चली भाजपा प्रत्‍याशी की

एसएसपी ने कहा, निष्‍पक्ष कार्रवाई की जाएगी

उधर, कांग्रेस प्रत्याशी संजीव कर्णवाल ने अपने ऊपर लगे इन सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा है कि उनकी गाड़ी में निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने ही पहले पैसे फेंके और फिर इस मामले को तूल देने के लिए हंगामा किया गया। फिलहाल बेहट पुलिस ने दोनों ओर से आई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और दोनों पक्षों के लोगों से पूछताछ की जा रही है। एसएसपी सहारनपुर बबलू कुमार का कहना है कि प्रथम दृष्टया गाड़ी से पैसे मिलने की बात सामने आ रही है। उधर, दूसरी ओर से मारपीट की तहरीर आई है। पुलिस जांच कर रही है। निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो