मुख्यमंत्री के जाते ही सहारनपुर में बदमाशों ने पुलिस पर झोंके फायर, एसे मिला जवाब

  • मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ के जिला छाेड़ते ही पुलिस बदमाशाें में मुठभेड़
  • मुठभेड़ में दाे बदमाशाें काे गाेली लगी एक 25 हजारी दूसरा 10 हजारी

By: shivmani tyagi

Published: 01 Jul 2019, 11:58 PM IST

सहारनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सहारनपुर से निकलते ही बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिए। बकौल एसपी सिटी विनीत भटनागर पुलिस टीम कुतुबशेर थाना क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान स्कूटी पर सवार होकर आए दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो दोनों नहीं रुके और चकमा देकर भागने लगे। शक होने पर पुलिस ने इनका पीछा शुरू कर दिया तो इनमें से एक बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया।

 

इस पर पुलिस ने आसपास लगी टीमों को भी वायरलेस सेट से घटना के बारे में जानकारी दी और इस तरह स्कूटी पर भाग रहे दोनों बदमाशों को सब्दलपुर गांव से पहले अंडर पास पर घेर लिया गया। पुलिस के अनुसार खुद को घिरता हुआ देख एक बार फिर से इन्होंने पुलिस पार्टी पर फायर झोंका, जिसके बाद दोनों और से चली गोलियों में दोनों बदमाशों को गोली लगी और दोनों घायल हो गए।

 

आनन-फानन में पुलिस दोनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां उपचार के दौरान इन्होंने अपने नाम गुलफाम पुत्र रमजान निवासी लिंक रोड थाना कोतवाली नगर जनपद सहारनपुर और मोंटू और सावेज पुत्र नफीस निवासी ढोली खाल थाना मंडी जनपद सहारनपुर बताएं।


कुतुब शेर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह के अनुसार गुलफाम पर 10000 का इनाम है और मोंटू पर 25000 का इनाम था दोनों पर दर्जन भर से अधिक मुकदमे हैं पुलिस इनकी लंबे समय से तलाश कर रही थी और अब इन्होंने चेकिंग में पहले भागने की कोशिश की और उसके बाद पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया।

रात में ही एसपी सिटी विनीत भटनागर वारदात स्थल पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली इसके बाद वह जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों के बारे में जानकारी ली उन्होंने डॉक्टर से भी बात की डॉक्टर ने बताया कि दोनों खतरे से बाहर हैं लेकिन दोनों के पैर में गोली लगी है।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद किए जाएंगे न्यायालय के समक्ष पेश
जिला अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद दोनों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। दोनों पर पुलिस पार्टी पर फायर झोंकने और जान से मारने की नियत से फायर करने के चार्ज लगाए हैं। इनके अलावा पुराने मुकदमों को भी कंपाइल किया गया है इन सभी आरोपों के साथ पुलिस अब इन्हें न्यायालय के समक्ष पेश करेगी।

police encounter
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned