script

सहारनपुर: पत्‍नी ने पति से घर खर्च के पैसे मांगे तो जिंदा जला दिया

locationसहारनपुरPublished: Apr 16, 2018 02:45:26 pm

Submitted by:

sharad asthana

सहारनपुर के शिवधाम कॉलोनी निवासी महिला को उसका पति ही लेकर पहुंचा अस्‍पताल

fire
सहारनपुर। शिवधाम काॅलोनी में रविवार शाम को एक महिला को अपने पति से खर्च के पैसे मांगना भारी पड़ गया। आरोप है कि इसके बाद हुई कहासुनी के कारण पति और अन्‍य ससुरालियों ने महिला को जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद खुद आरोपी पति घायल महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा, जहां से डॉक्‍टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही रात को महिला की मौत हो गई। कोतवाली मंडी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। सोमवार सुबह तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
विधान परिषद चुनाव में भाजपा ने वेस्ट यूपी के इन दो नेताओं पर लगाया दांव, यह है इन नेताओं का बैकग्राउंड

पति ही लेकर पहुंचा अस्‍पताल

कोतवाली मंडी क्षेत्र के शिवधाम कॉलोनी के रहने वाली तरन्नुम को उसके पति ने जिला अस्पताल भर्ती कराया था। पति जब उसको अस्पताल लेकर पहुंचा तो हालत बेहद नाजुक थी। तरन्नुम काफी जल चुकी थी। डॉक्‍टरों ने उसकी हालत को देखकर आनन-फानन में उसे प्राथमिक उपचार दिया और हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। हायर सेंटर पहुंचने से पहले ही तरन्नुम की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर चलती कार में गैंगरेप, विदेशी छात्र से लूटपाट

पुलिस ने किया मामला दर्ज

उधर, जब तरन्नुम के परिवार वालों को इस घटना की जानकारी हुई तो वे भी पहुंच गए। मायके वालों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर कोतवाली मंडी पुलिस ने तरन्नुम के पति नदीम समेत उसके ससुर, ननद व नंदोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि शनिवार को तरन्नुम ने खर्च के लिए कुछ पैसों की मांग की थी। जब पति ने खर्च के लिए उसको पैसे नहीं दिए थे नोकझोंक हो गई। इसके बाद नदीम और अन्‍य आरोपियों ने केरासिन छिड़ककर उसे जला दिया। कोतवाली मंडी प्रभारी मुनेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो