scriptयूपी: झगड़े के बाद दूसरे पक्ष को फंसाने के लिए कर दी अपनी ही मां की हत्या | UP: Son murdered his Mother for trapping another man | Patrika News

यूपी: झगड़े के बाद दूसरे पक्ष को फंसाने के लिए कर दी अपनी ही मां की हत्या

locationसहारनपुरPublished: Aug 06, 2020 06:14:21 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

यूपी के सहारनपुर में एक परिवार ने पड़ाेसी काे हत्या के मामले में फंसाने के लिए अपने ही परिवार की 80 वर्षीय महिला की हत्या कर दी और पड़ाेसी के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज करा दी।

UP Police

UP Police

सहारनपुर ( saharanpur news) झगड़े के बाद विपक्षी को फसाने के लिए परिवार के लोगों ने अपनी ही घर की महिला की हत्या कर दी। 80 वर्षीय महिला की हत्या करने में मुख्य भूमिका उसके बेटे की रही। रिश्तों का कत्ल करने वाली इस घटना का पुलिस ( Saharanpur Police) ने खुलासा कर हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

OMG प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद पुलिस को पता चला कोरोना पॉजिटिव था गिरफ्तार अभियुक्त

मामला सहारनपुर के कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव घानाखंडी का है। इसी गांव में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। इस हमले में इक़बाल पक्ष के दो लोगों को चोटे आई थी और एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत होने के बाद इकबाल ने दूसरे पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। कोतवाली देहात पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू की।
यह भी पढ़ें

महिला के अवैध संबंधों के बारे में पड़ोसन ने कह दी ऐसी बात, छत से धक्का देकर ले ली जान

कोतवाली प्रभारी मुनेंद्र सिंह ने बताया कि बुजुर्ग महिला जरीना की हत्या ( murder) की जांच की गई तो चौंका देने वाले तथ्य सामने आये। गांव में जानकारी करने पर पता चला कि झगड़े के बाद इकबाल पक्ष ने खुद ही जरीना की हत्या की थी और इसके पीछे विपक्षीगण को फसाना उद्देश्य था।
यह भी पढ़ें

दिल्ली अग्निकांड के बीच अंतिम फोन करने वाले मुशर्रफ के घर पहुंचे थे नेता, परिवार को 8 महीने बाद भी नहीं मिली मदद

यह खुलासा होने के बाद पुलिस की जांच ने इस पूरे मामले को ही बदल दिया और जांच में पुलिस को पता चला कि ग्राम प्रधान भी मृतक महिला जरीना के बेटे इकबाल के पक्ष में था। इकबाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्या में शामिल परिवार के अन्य सदस्यों के नाम भी सामने आए हैं उनकी भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।
यह भी पढ़ें

मरने से पहले युवक ने वीडियाे में बताया कैसे हुई हत्या और कर दी वायरल

सहारनपुर एसएसपी डॉ एस चन्नप्पा ने बताया कि जरीना हत्याकांड में अभियुक्त इकबाल जो जरीना का बेटा है उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि विपक्षीगण को फसाने के लिए इकबाल ने अपनी ही मां की हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में इकबाल के साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो