scriptयूपी के सहारनपुर में फिर बवाल, जमकर पथराव के बाद फाेर्स तैनात, देखें वीडियाे | Uttar Pradesh: Condition in Saharanpur again deteriorates | Patrika News

यूपी के सहारनपुर में फिर बवाल, जमकर पथराव के बाद फाेर्स तैनात, देखें वीडियाे

locationसहारनपुरPublished: Oct 09, 2019 09:06:49 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

मूँगागढ़ और हुसैन बस्ती के लोग आए आमने-सामने
मामूली बात को लेकर हुआ विवाद जिसके बाद पथराव
फाेर्स के साथ अफसरों ने रातभर डाला रखा डेरा

ssp_saharanpur_dinesh_kumar.jpg

saharanpur

सहारनपुर। विजयादशमी पर्व पर सहारनपुर में मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद के बाद बवाल हो गया। मूंगा गढ़ और हुसैन बस्ती के लोगों के बीच हुए पथराव के बाद माैके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आधा दर्जन लोगों को चोटें आई हैं। एसएसपी दिनेश (SSP Saharanpur) कुमार प्रभु का कहना है कि मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद पथराव हुआ था हालात काबू हैं लेकिन एतियातन फोर्स (Force) तैनात किया गया है।
घटना मंगलवार देर रात करीब 12:00 बजे की है। कोतवाली मंडी क्षेत्र में बेहट अड्डे के निकट रेहड़ी से खरीददारी कर रहे एक व्यक्ति की रेहड़ी वाले से मामूली कहासुनी हो गई। इस कहासुनी ने विवाद का रूप ले लिया और मामला बढ़ गया। कुछ ही देर में इस विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। इनमे एक पक्ष बाल्मीकि और दूसरा पक्ष मुस्लिम बन गया। दोनों के बीच जमकर पथराव हुआ मौके पर भगदड़ मच गई लोगों ने दौड़ कर अपनी जान बचाई।
घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर दशहरा उत्सव चल रहा था इसलिए यह मामला और भी गंभीर हो सकता था लेकिन समय से मौके पर पुलिस पहुंच गई और हालात काबू कर लिए। इसके बाद पहुंचे एसएसपी ( SSP) ने प्रशासनिक अफसरों और पुलिस टीम के साथ मूँगा गढ़ और हुसैन बस्ती में गश्त की। देर रात करीब 2 बजे तक एसएसपी खुद फोर्स के साथ मौके पर मौजूद रहे।
एसपी सिटी विनीत भटनागर और सिटी मजिस्ट्रेट पंकज वर्मा ने रातभर फाेर्स के साथ मूंगागढ़ में कैंप किय। बुधवार सुबह हालात सामान्य हाे गए लेकिन घटनास्थल पर फाेर्स लगाया गया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो