Corona virus: सहारनपुर में रविवार काे भी बंद रहेगी सब्जी-फल मंडी, मोरगंज बाजार भी रहेगा बंद

Highlights

  • सब्जी मंडी काे दिल्ली राेड पर ले जाने की चल रही कवायद
  • अब मंडी काे अंबाला राेड पर ले जाने पर भी हाे रहा विचार
  • रविवार सुबह तक अंतिम निर्णय हाेने की उम्मीद

 

By: shivmani tyagi

Updated: 18 Apr 2020, 09:57 PM IST

सहारनपुर। किसानों और व्यापारियों के लिए खबर है कि सहारनपुर में सब्जी व फल मंडी रविवार काे भी बंद रहेगी। सिर्फ सब्जी और फल मंडी ही नहीं बल्कि माेरगंज बाजार भी बंद रहेगा। अब उम्मीद जताई जा रही है कि माेरगंज बाजार और सब्जी मंडी साेमवार काे खुलें।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में सहारनपुर में एक महिला ने तीन और शामली में दूसरी महिला ने चार बच्चों काे दिया जन्म

आप साेच रहे हाेंगे कि आखिर मंडी काे बंद क्याें किया गया ? ताे जान लीजिए कि प्रशासन सब्जी मंडी काे किसी दूसरे स्थान पर शिफ्ट करने की तैयारी कर रहा है। इसके लिए दिल्ली राेड स्थित कॉशमॉस कालाेनी के मैदान काे चुना गया था लेकिन अब इसका विकल्प भी तलाशा जा रहा है। इसी तरह से माेरगंज बाजार काे दिल्ली राेड स्थित एक प्राइवेट स्कूल में शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है लेकिन इस पर भी अभी अंतिम निर्णय हाेना शेष है।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण के बीच अमित राणा की अवैध मेडिकल स्टोर पर छापा, लाखों की दवाइयां जब्त

सहारनपुर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह का कहना है कि मंडी और माेरगंज बाजार काे लेकर अन्य विकल्पों पर भी विचार किया जा रहा है। उन्हाेंने यह भी कहा कि मंडी बंद हाेने से लाेगाें काे कुछ परेशानी जरूर हाे रही हाेगी लेकिन प्रशासन की ओर से यह जुगत कोरोना संक्रमण के खतरे काे देखते हुए जनहित में यानि सहारनपुरवासियों के लिए ही की जा रही है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच आसमानी बिजली गिरने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत

उन्हाेंने बताया कि अभी तक ( सब्जी और फल ) दाेनाें मंडियों के साथ-साथ मोरगंज बाजार काे दिल्ली राेड पर शिफ्ट करने की तैयारी चल रही थी लेकिन शनिवार काे प्रशासन के पास कुछ और विकल्प भी आए हैं। जिलाधिकारी के अनुसार उन विकल्प पर भी विचार किया जा राह है। उम्मीद जताई कि रविवार तक अंतिम निर्णय ले लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: देवबंद में क्वारेंटॉइन 13 और लाेगाें की रिपाेर्ट आई पॉजिटिव, सहारनपुर में 65 हुए कोरोना मरीज

ऐसे में उम्मीद जताई जा रह है कि साेमवार काे माेरगंज बाजार और सब्जी मंडी खुल जाएंगी लेकिन इनकी बदली हुई जगह काैन सी हाेगी इसका पता रविवार दाेपहर तक ही चल पाएगा।

कोरोना वायरस
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned